Xiaomi Redmi Note 4 को मिलने लगा ये बड़ा अपडेट, जुड़ेंगे कई नए फीचर

लाइव सिटीज डेस्क : कई यूज़र ने दावा किया है कि शाओमी रेडमी नोट 4 को लेटेस्ट मीयूआई 9.5 स्टेबल बिल्ड मिलना शुरू हो गया है. MIUI 9.5.4.0.NCFMIFA अपडेट का फाइल साइज़ 425 एमबी का है. अपडेट के बाद रेडमी नोट 4 में कई नए फीचर जुड़ जाएंगे और कई पुरानी कमियां भी दूर हो जाएंगी. गौर करने वाली बात है कि शाओमी ने हाल ही में उन 30 स्मार्टफोन की सूची जारी की थी जिन्हें आने वाले हफ्तों में मीयूआई 9.5 बिल्ड का अपडेट मिलेगा.

जीसीएमअरिना की रिपोर्ट में एक Redmi Note 4 यूज़र के हवाले से बताया गया है कि इस मिड रेंज स्मार्टफोन को लेटेस्ट मीयूआई अपडेट मिला है जो एंड्रॉयड नूगा पर आधारित है. यूज़र द्वारा साझा किए गए स्क्रीनशॉट को देखकर यही लगता है कि इस सॉफ्टवेयर अपडेट में व्हाट्सऐप में डुअल ऐप्स, ऐप वॉल्ट, होम स्क्रीन फ्रीज़िंग, सिस्टम लॉन्चर बग, स्टेटस बार में मौसम की जानकारी, ऑटोमैटिक अपेडट और यूआई नियंत्रण से संबंधित कमियों को दूर किया गया है. इस अपडेट में लेटेस्ट एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच को भी शामिल किया गया है.

रोसड़ा में दंगाई कर रहे थे तांडव, तो क्या कर रहे थे समस्तीपुर के DM-SP, ये है खुलासा

अभी हफ्ते भर पहले ही शाओमी ने चुनिंदा रेडमी नोट 4 यूज़र के लिए मीयूआई 9.5 का नाइटली बिल्ड जारी किया था. बता दें कि नाइटली बिल्ड चुनिंदा यूज़र को भेजा जाता है, ताकि रोल आउट से पहले फीडबैक लिया जा सके.

हाल ही में शाओमी ने कई स्मार्टफोन के लिए अपडेट जारी करने की बात कही थी. इसमें रेडमी 5, रेडमी 5 प्लस, रेडमी नोट 5, मी मैक्स 2 और अन्य शाओमी स्मार्टफोन शामिल थे. यह अपडेट ओवर द एयर भेजा जाएगा. अगर आप चाहें तो Settings > About phone > System updates में जाकर अपडेट की जांच कर सकते हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*