Amazon पर आज खरीदें Xiaomi Redmi 4, कीमत 6,999 से शुरू

लाइव सिटीज डेस्क : शाओमी रेडमी 4 स्मार्टफोन की बिक्री मंगलवार को यानी आज एक बार फिर होगी. रेडम 4, शाओमी के सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन में से एक है. शाओमी रेडमी 4 की पिछली फ्लैश सेल की तरह ही, यह स्मार्टफोन मंगलवार को दोपहर 12 बजे अमेज़न इंडिया और मीडॉटकॉम पर उपलब्ध कराया जाएगा.
studio11

दोनों साइट से फोन खरीदने पर कई ऑफर मिल रहे हैं, ताकि ग्राहक इन डील में रुचि दिखा सकें. इसके अलावा पिछले हफ्तों की तरह ही, आज होने वाली सेल में भी रेडमी 4 के तीनों वेरिएंट मिलेंगे. याद दिला दें कि, Xiaomi Redmi 4 को भारत में मई में लॉन्च किया गया था और यह पिछले साल नवंबर में चीन में लॉन्च किए गए रेडमी 4 से अलग है.

भारत में पेश किया गया रेडमी 4 वेरिएंट, फरवरी में चीन में लॉन्च हुआ रेडमी 4एक्स है. इस स्मार्टफोन के वेरिएंट, स्पेसिफिकेश और अमेज़न व मीडॉटकॉम पर मिलने वाले सेल ऑफर के बारे में आगे पढ़ें.

शाओमी रेडमी 4 कीमत व ऑफर

शुरुआती मॉडल 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वाला है और इसकी कीमत 6,999 रुपये है. 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है और 10,999 रुपये में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट मिलेगा.अमेज़न इंडिया से शाओमी रेडमी 4 खरीदने पर हंगामा म्यूजिक का 12 महीने का सब्सक्रिप्शन और हंगामा प्ले का 3 महीने का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलेगा.इसके अलावा वोडाफोन की ओर से 45 जीबी डेटा मिलेगा. रेडमी 4 हैंडसेट पर किंडल ऐप इस्तेमाल करने पर 200 रुपये का प्रमोशन क्रेडिट मिलेगा. वहीं मीडॉटकॉम पर कंपनी फोन खरीदने पर 12 महीने के लिए हंगामा म्यूज़िक का सब्सक्रिप्शन मुफ्त दे रही है.<

Xiaomi Redmi 4 के स्पेसिफिकेशन और फ़ीचर

Xiaomi Redmi 4 में 5 इंच का एचडी रिज़ॉल्यूशन आईपीएस डिस्प्ले है. इसकी पिक्सल डेनसिटी 296 पिक्सल प्रति इंच है. हैंडसेट 1.4 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टाकोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर पर चलेगा. ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 505 जीपीयू इंटिग्रेटेड है. हमने आपको पहले ही बताया कि रैम के लिए तीन विकल्प होंगे- 2, 3 और 4 जीबी. वहीं, स्टोरेज की शुरुआत 16 जीबी से होगी और बाकी दो वेरिएंट 32  और 64 जीबी वाले होंगे. तीनों ही वेरिएंट 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करेंगे.

अब बात Xiaomi Redmi 4 के कैमरा सेटअप की. हैंडसेट में एफ/2.0 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है. यह फेज़ डिटेक्शन ऑटो फोकस से लैस है. यूज़र इस कैमरे से 1080 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के वीडियो रिकॉर्ड कर पाएंगे. फ्रंट कैमरे का सेंसर 5 मेगापिक्सल का है और इसका अपर्चर एफ/2.2 है. शाओमी का यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 6.0.1 मार्शमैलो पर आधारित मीयूआई 8 पर चलेगा. शाओमी के इस फोन की एक खासियत 4100 एमएएच की बैटरी है.

इसके अलावा सिक्योरिटी के लिए एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*