ये दो चीजें लॉन्च कर 14 फरवरी को Xiaomi करेगा बड़ा धमाका

लाइव सिटीज डेस्क : शाओमी 14 फरवरी (बुधवार) को भारत में अपना दो नए प्रोडक्ट लॉन्च करने जा रही है. कंपनी ने आधिकारिक तौर पर उत्पाद को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट की तरफ से नए प्रोडक्ट लॉन्च का इशारा मिल रहा है. माना जा रहा है कि कंपनी इस दिन रेडमी नोट 5 के साथ शाओमी स्मार्ट टीवी लॉन्च कर सकती है, जिसका नाम मी टीवी4 होगा. इस टीवी का अंदाज़ा फ्लिपकार्ट द्वारा पोस्ट किए गए एक टीज़र वीडियो के आधार पर लगाया गया है.

बता दें कि ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने कुछ दिनों पहले एक टीज़र पेज लाइव किया था, जिसमें शाओमी के उत्पाद का ज़िक्र था. कहा जा रहा है कि यह कुछ और नहीं, बल्कि शाओमी मी टीवी4 है, जिसकी मोटाई महज़ 4.9 मिलीमीटर होगी. बता दें कि कंपनी ने इस टीवी को सीईएस 2017 में प्रदर्शित किया था. यह चीन के बाहर कंपनी की पहला स्मार्ट टीवी होगा. हालांकि अभी यह साफ नहीं हुआ है कि कंपनी टीवी के 49 इंच, 55 इंच या 65 इंच में से कौन सा मॉडल भारतीय बाज़ार में उतारने जा रही है.

फ्लिपकार्ट के अलावा शाओमी इंडिया के ट्विटर ऐकाउंट से भी एक टीज़र वीडियो पोस्ट हुआ है, जिसने एक बार फिर से स्मार्ट टीवी की तरफ इशारा किया है. इस वीडियो में हैशटैग के साथ लिखा है ”व्हॉट इज व्हाट” और पतले आकार के साथ एक बड़ा डिस्प्ले दिख रहा है. वीडियो से भी यह अंदाज़ा नहीं लगाया जा सका है कि बुधवार को मी टीवी का कौन सा वेरिएंट लॉन्च हो सकता है.

अब Xiaomi से खरीदें सामान, एक दिन में होगी डिलीवरी

शाओमी के इस स्मार्ट टीवी की कीमत को लेकर भी कोई पुष्ट जानकारी नहीं है. हालांकि, ”ईज़ी ऑन द पॉकेट” टैगलाइन इशारा करती है कि टीवी सैमसंग और एलजी जैसी मौज़ूदा कंपनियों के प्रीमियम स्मार्ट टीवी से मुकाबला करने को तैयार है. बता दें कि मी टीवी4 के अलावा हमें इस दिन रेडमी नोट 5 के लॉन्च होने की भी उम्मीद है. हालांकि, कंपनी की तरफ से आधिकारिक तौर पर इसे लेकर कुछ नहीं कहा गया है.

मी.कॉम पर देखे गए ”रेडमीनोट5” कोड के आधार पर ऐसा माना जा रहा है कि रेडमी नोट 5 का अपग्रेड वर्ज़न इस सप्ताह भारत आ रहा है. शाओमी का इवेंट 14 फरवरी को दोपहर 12 बजे शुरू होगा, जिसमें इन उत्पादों के लॉन्च की ठोस जानकारी मुहैया करवाई जाएगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*