Jio को लेकर आज मुकेश अंबानी करने वाले हैं बड़ा ऐलान, पिछले साल आया था JioPhone

लाइव सिटीज डेस्क : रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) आज यानि 5 जुलाई को एनुअल जनरल मीटिंग का आयोजन करने जा रहा है जिसमें वो कोई बड़ा ऐलान कर सकती है. इस मीटिंग में माना जा रहा है कि रिलयंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी बड़ी घोषणा कर सकते हैं.

आपको बता दें कि रिलायंस जियो के आ जाने से कई कंपनियां बंद हो गई हैं और दूसरी कंपनियों को इसके टैरिफ की बराबरी करने के लिए अपने प्लान सस्ते करने पड़े हैं. अब जियो की तरफ से अगली बड़ी पेशकश जियो फाइबर हो सकती है जिसकी शुरुआत की जा चुकी है.

5 जुलाई को जियो फाइबर टू द होम (Jio Fibre To the Home, FTTH) का ऐलान

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि 5 जुलाई को जियो फाइबर टू द होम (Jio Fibre To the Home, FTTH) का ऐलान किया जा सकता है. बता दें कि Jio इस समय JioFiber सर्विस की टेस्टिंग कर रहा है. यह साल 2016 से टेस्टिंग कर रहा है. इससे पहले जानकारी सामने आई थी कि इस साल के अंत तक Jio Fiber to the home (FTTH) ब्रॉडबैंड सर्विस को लॉन्च कर देगा.

यूजर्स को हर महीने 100 जीबी डाटा मिलेगा

कंपनी सबसे पहले Jio Fiber सर्विस की शुरुआत मुंबई, दिल्ली और टियर1, टियर 2 शहरों में करने सकती है. यूजर्स को हर महीने 100 जीबी डाटा दिया जा सकता है. वहीं, जियो की एप्स के इस्तेमाल का भी फायदा दिया जाएगा. इस प्लान के लिए यूजर्स को एक बार 4500 रुपये देने होंगे. ग्राहक को यह कीमत बतौर सिक्योरिटी डिपॉजिट देनी होगी. इसमें यूजर को राउटर आदि दिया जाता है.

1,500 रुपये सिक्योरिटी डिपॉजिट पर फ्री फीचर स्मार्टफोन

गौरतलब है कि पिछले AGM के दौरान कंपनी ने 1,500 रुपये सिक्योरिटी डिपॉजिट पर फ्री फीचर स्मार्टफोन जियोफोन का ऐलान किया था. यह फोन काफी पॉपुलर हुआ और ग्रामीण इलाकों में काफी बिक रहा है. उम्मीद की जा रही है की 41वीं एनुअल जनरल मीटिंग के दौरान भी मुकेश अंबानी रिलायंस जियो को लेकर नई सर्विसेज और प्रोडक्ट्स का ऐलान कर सकते हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*