क्रिकेट ऐप की तरह Paytm पर भी एक-एक बॉल के अपडेट यूजर को मिलेंगे, साथ में खरीदें मैच की टिकटें

लाइव सिटीज डेस्क : IPL 2018 के ‘फीवर’ में अब Paytm भी शामिल हो गया है. अब यूजर Paytm ऐप में लाइव क्रिकेट स्कोर अपडेट पा सकते हैं. पेटीएम की होम स्क्रीन पर सभी घरेलू और इंटरनेशनल टूर्नामेंट के स्कोर दिखाई देंगे. हालांकि, अभी यह सेवा एंड्रॉयड यूज़र को ही हासिल होगी. जल्द ही इसे आईओएस यूज़र के लिए भी जारी कर दिया जाएगा.

इसके अतिरिक्त Paytm ने IPL 2018 की टीम Kings XI Punjab और Delhi Daredevils के साथ भी साझेदारी की है. ये टीमें अब ऑनलाइन टिकेटिंग पार्टनर के तौर पर काम करेंगी.

Paytm पर भी एक-एक बॉल के अपडेट यूज़र को मिलेंगे

अन्य पारंपरिक क्रिकेट ऐप की तरह Paytm पर भी एक-एक बॉल के अपडेट यूज़र को मिलेंगे. मोबाइल वॉलिट ऐप पर क्रिकेट अपडेट क्यों? इस पर Paytm का कहना है कि ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक पहुंचने के लिए हमने क्रिकेट स्कोर की सुविधा ऐप में दी है.

Paytm पर ही आईपीएल मैच का स्कोर पता चल जाएगा

Paytm के सीओओ किरन वायसरेड्डी ने बताया, ”क्रिकेट भारत देश में धर्म की तरह है. हरेक क्रिकेट फैन पल-पल के स्कोर की जानकारी रखना चाहता है. इसलिए हमने ऐप में क्रिकेट स्कोर की सुविधा दी है. आपको Paytm पर ही आईपीएल मैच का स्कोर पता चल जाएगा, इसके लिए किसी अन्य ऐप का रुख करने की ज़रूरत नहीं है.”

क्रिकेट प्रेमियों को मैच टिकट में मिलेगा कैशबैक 

जैसा कि हमने पहले बताया कि Paytm ने किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ साझेदारी की है. Paytm से इन टीमों के मैच टिकट भी हासिल किए जा सकते हैं. क्रिकेट प्रेमियों को मैच टिकट, और आईपीएल वाली जगह के लिए फ्लाइट, ट्रेन, बस टिकट आदि में कैशबैक भी दिया जा रहा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*