सेल्फी खींचने के शौकीन लोगों के लिए आ गया है पॉकेट पोर्टेबल प्रिंटर, कीमत है बेहद कम

लाइव सिटीज डेस्क : आजकल स्मार्टफोन का जमाना है और ऐसे में क्या बूढ़े और क्या बड़े सभी स्मार्टफोन चलाते हैं. दुनिया के ज्यादातर लोग स्मार्टफोन से ही इंटरनेट पर सर्फिंग करते हैं. इसके साथ ही अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं जिससे लंबे समय तक उनकी तस्वीरें सुरक्षित रह सकें.

लेकिन ये कभी-कभार हमसे डिलीट हो जाती हैं, लेकिन अब हम आपको एक ऐसे गैजेट के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप एक मिनट से भी कम समय में अपनी तस्वीरों की हार्ड कॉपी ले सकते हैं. जिस गैजेट के बारे हम बताने जा रहे हैं वो दरअसल में एक पोर्टेबल प्रिंटर है जिसकी मदद से आप कभी और कहीं भी अच्छी क्वालिटी की तस्वीरों को हार्ड कॉपी में निकाल सकते हैं.

यह प्रिंटर ऐसे लोगों को ध्यान में रखकर बनाया गया है जो सेल्फी खींचने के शौक़ीन होते हैं और उन्हें तस्वीरों को अपने घर के एल्बम में लगाना अच्छा लगता है. यह गैजेट आपको बिना तार लगाए प्रिंट आउट लेने की सहूलियत देता है.

जानिए क्या हैं फीचर्स

आपको बता दें कि इस गैजेट के साथ यूज़र्स बॉर्डर, टेक्स्ट, इमोजी जैसे फीचर भी इमेज में एड कर सकते हैं और फिर इनका प्रिंट आउट निकाल सकते हैं. प्रिंटर का वजन 170 ग्राम होता है और इसे आप आसानी से अपने फोन, लैपटॉप या टैबलेट से कनेक्ट करके इससे तस्वीरें निकाल सकते हैं.

बता दें कि यह गैजेट किसी स्मार्टफोन से भी सस्ता है और आप इसे महज 8499 रुपए में खरीद सकते हैं. अगर आप भी ये प्रिंटर खरीदते हैं तो ये आपके बड़े काम आ सकता है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*