ये रहे बेस्ट स्मार्टफोन्स जो देते हैं DSLR जैसी फोटो क्वालिटी,यहां खरीदेंगे तो मिलेगा Discount

लाइव सिटीज डेस्क : स्मार्टफोन्स में कैमरे की क्वालिटी को लेकर हो रहे बदलावों के बीच अब इस बात पर नई बहस छिड़ गई है कि क्या आने वाले समय में डीएसएलआर कैमरे की जगह स्मार्टफोन्स ले लेंगे? स्मार्टफोन्स में ड्यूल कैमरा कॉन्सेप्ट एक मील का पत्थर साबित हुआ. ड्यूल कैमरे में इस्तेमाल किए जा रहे सेंसर आपके आस-पास के वातावरण के हिसाब के खुद को एडजस्ट कर लेते हैं और आपको क्लियर क्वालिटी मिलती है. ऐसे में हम आपको उन स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनसे ली जाने वाली फोटो डीएसएलआर कैमरे की तरह आती हैं. डालते हैं इन स्मार्टफोन्स पर एक नजर. यहां पर दिए गए लिंक पर या फिर फोटो पर क्लिक कर आसानी से खरीद सकते हैं ये स्मार्टपोन्स….

1. आईफोन एक्स
Apple iPhone X (Space Gray, 64 GB)

फोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 7 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन में स्लो मोशन जैसे फीचर्स दिए गए हैं. फोन एक बार में 3 फोटो को एक साथ कैप्चर करता है.

2. गूगल पिक्सल 2
Google Pixel 2 (Just Black, 64 GB) (4 GB RAM)

फोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन से गूगल लैंस जैसे फीचर शामिल है, जिससे आप किसी भी ऑब्जेक्ट पर फोकस कर के उसकी जानकारी हासिल कर सकते हैं. कैमरे का सेंसर लाइट के हिसाब से ऑटो एडजस्ट होता है, जिससे अलग-अलग रौशनी में भी आपको शानदार फोटो क्वालिटी मिलती है.

3. एचटीसी यू 11 प्लस
HTC U11+ (Amazing Silver, 128 GB) (6 GB RAM)

फोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. एचटीसी के इस फोन को फोटोग्राफी के लिए जाना जाता है. कंपनी ने फोन की लॉन्चिंग के वक्त कैमरे की क्वालिटी को लेकर कई दावें किए थे. फोन में 4k रिकॉर्डिंग की भी सुविधा शामिल है.

About Ritesh Sharma 3216 Articles
मिलो कभी शाम की चाय पे...फिर कोई किस्से बुनेंगे... तुम खामोशी से कहना, हम चुपके से सुनेंगे...☕️

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*