Xiaomi ने भारत में लॉन्च किए 3 बेहद सस्ते स्मार्ट ‘Mi TV’, कीमत जान उछल पड़ेंगे आप

लाइव सिटिज डेस्क : Xiaomi ने भारत में धमाल मचा कर रखा हुआ है. चाहे वो स्मार्टफोन बनाने की बात हो या फिर TV, हर क्षेत्र में इसने अपना जलवा कायम कर रखा है. ऐसे में चीन की ये स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने गुरुवार को स्मार्ट टीवी की नई रेंज लॉन्च की और इसके साथ खुद के इकोसिस्टम प्रॉडक्ट्स भी लॉन्च किए. कंपनी ने Mi एलईडी टीवी 4 प्रो (55 इंच), Mi एलईडी टीवी 4ए प्रो (49 इंच) और Miएलईडी टीवी 4सी प्रो (32 इंच) लॉन्च किया.

क्या है कीमत?

मी एलईडी टीवी 4ए प्रो (49 इंच) की कीमत 29,999 रुपये और मी एलईडी टीवी 4सी प्रो (32 इंच) की कीमत 14,999 रुपए रखी गई है. इनकी बिक्री ऐमजॉन डॉट इन और Mi डॉट कॉम पर 9 अक्टूबर से शुरू होगी.

वहीं, Mi एलईडी टीवी 4 प्रो (55 इंच) की कीमत 49,999 रुपए है और इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट और Mi डॉट कॉम पर 10 अक्टूबर से शुरू होगी. इन तीनों टीवी में ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो ओएस पर आधारित ‘पैचवॉल’ का नया और रिफाइन्ड वर्जन होगा. कंपनी ने एक बयान में कहा कि मी एलईडी स्मार्ट टीवी सीरीज की करीब छह महीनों में (ऑनलाइन) 5,00,000 से ज्यादा टीवी की बिक्री हो चुकी है.

टीवी के अलावा लॉन्च हुए ये प्रॉडक्ट्स

कंपनी ने मी बैंड 3 भी लॉन्च किया, जो मी बैंड 2 सीरीज का अपडेटेड वर्जन है. मी बैंड 3 भारतीय बाजार में 28 सितंबर से 1,999 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा, जो मी डॉट कॉम और ऐमजॉन डॉट इन पर मिलेगा. कंपनी ने इसके अलावा मी होम सिक्यॉरिटी कैमरा 360 डिग्री 1080पी भी लॉन्च किया, जो नाइट विजन, मोशन डिटेक्शन और रियल टाइम टू-वे टॉक फीचर्स से लैस है.

Mi टीवी कारोबार (भारत) के उत्पाद प्रबंधक सुदीप साहू ने कहा, ‘हमारे इनोवेटिव टीवी एक्स्पीरियंस को हमारे ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए हम मीटीवीज की नई रेंज को लॉन्च कर उत्साहित हैं, जिसमें मी एलईडी टीवी 4 प्रो (55), मी एलईडी टीवी 4ए प्रो (49) और मी एलईडी टीवी 4सी प्रो (32) शामिल है. हमें उम्मीद है कि हम नए टीवी ग्राहकों के अनुभव को बेहतर बनाएंगे.’

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*