राशिफल 19 मईः बृहस्पति और चंद्रमा का शुभ योग बनने से 9 राशियों के लिए है फायदे वाला दिन

मेष राशि
परिवार में कोई खुशी का अवसर आ सकता है। परिश्रम का पूरा-पूरा लाभ मिलेगा। संतान के साथ मौजमस्ती में समय व्यतीत होगा। धर्म-कर्म के प्रति रुचि बढ़ेगी। व्यापार व नौकरी में अनुकूल परिस्थितियां रहेंगी।

वृष राशि
विद्यार्थियों का पढ़ाई में कम मन लगेगा। साझेदारी में कुछ तनाव हो सकता है। कोई नया काम आरंभ करने से हानि हो सकती है। व्यावसायिक यात्रा धनदायक हो सकती है। दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा।

मिथुन राशि
घर परिवार में कोई मांगलिक कार्य संपन्न हो सकता है। विरोधी आप पर हावी हो सकते हैं। नौकरी में तरक्की के योग हैं। नए-नए लोगों से संपर्क हो सकता है। प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी। यात्रा टालें।

कर्क राशि
सेहत में उतार-चढ़ाव रहेगा। किसी भी तरह का लेनदेन सावधानीपूर्वक करें। कॅरियर में रुकावटें व अवरोध समाप्त होंगे। नया वाहन क्रय करने की योजना बन सकती है। धर्म-कर्म के प्रति रुचि बढ़ेगी।

सिंह राशि
संतान की भावनाओं को समझकर उनको सही दिशा दिशाएं। नया व्यापार प्रारंभ करने की योजना बन सकती है। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई से भटक सकता है। किसी शादी, पार्टी में जाने का अवसर मिल सकता है।

कन्या राशि
कोर्ट-कचहरी के मामले आपके पक्ष में हो सकते हैं। व्यापार को नयापन देने के लिए किसी विशेष व्यक्ति से सलाह लेंगे। प्रेम संबंधों के उजागर होने का भय रहेगा। मौसम के अनुसार खानपान का ध्यान रखें।

तुला राशि
किसी पर अधिक विश्वास घातक सिद्ध हो सकता है। वाहन के रखरखाव पर अधिक खर्च हो सकता है। संतान की गतिविधियां चिंता में डाल सकती है। शासकीय कार्यों में सफलता मिलेगी। निवेश सलाह लेकर करेंगे तो लाभ होगा।

वृश्चिक राशि
ससुराल पक्ष के किसी कार्यक्रम में भाग लेना पड़ सकता है। नए-नए लोगों से जान पहचान बनेगी। भौतिक सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी। सहकर्मी कार्य में सहयोग करेंगे। खानपान में रुचि बढ़ेगी।

धनु राशि
अचानक किसी संकट से ग्रस्त हो सकते हैं। शारीरिक कमजोरी महसूस करेंगे। रचनात्मक कार्यों में रुचि रहेगी। परिजनों का महत्वपूर्ण सहयोग मिलेगा। अधिकारी आपके कार्य की सराहना करेंगे। निवेश लाभदायक।

मकर राशि
विद्यार्थियों को अधिक परिश्रम की आवश्यकता है। व्यापार में प्रतिस्पर्धा प्रबल रहेगी। संतान को उच्च शिक्षा संबंधी कार्यो में सफलता मिल सकती है। किसी भी तरह के वाद-विवाद से स्वयं के दूर रखें। यात्रा आनंददायक।

कुंभ राशि
मित्रों की हरसंभव मदद करेंगे। किसी भी दस्तावेज पर बिना पढ़े हस्ताक्षर ना करें। लोक कल्याण के कार्यों में व्यस्त रहेंगे। कला व साहित्य के क्षेत्र में रुझान बढ़ेगा। वाहन के रखरखाव पर खर्च हो सकता है।

मीन राशि
बेरोजगारों को रोजगार के अच्छे अवसर मिलेंगे। संतान के विवाह, कॅरियर, पढ़ाई की चिंता हो सकती है। व्यापार में अच्छा लाभ हो सकता है। दाम्पत्य जीवन सुखमय व्यतीत होगा। वित्तीय पक्ष बेहतर रहेगी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*