राशिफल 3 जून: 3 बड़े शुभ योग बनने से 7 राशियों को मिलेगा सितारों का साथ

लाइव सिटीज डेस्क: सोमवार का राशिफल, आज चंद्रमा की शुभ स्थिति से गजकेसरी नाम का राजयोग बन रहा है। इसके साथ ही तिथि, वार और नक्षत्र से सर्वार्थसिद्धि और अमृतसिद्धि नाम के बड़े शुभ योग भी बन रहे हैं। सितारों की इस शुभ स्थिति का सीधा फायदा मेष, वृष, कर्क, सिंह, कन्या, वृश्चिक और मकर राशि वाले लोगों को होगा। ये 7 राशि वाले लोग लेन-देन और निवेश के मामलों में भाग्यशाली रहेंगे

मेष

सोचे हुए काम पूरे हो सकते हैं। भरोसेमंद दोस्त से समय पर मदद मिल जाएगी। मन में दबी बातें निकाल दें। नौकरीपेशा लोग को आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे

वृष

आज चंद्रमा आपकी राशि में रहेगा। सोचे हुए काम पूरे हो सकते हैं। आपके लिए दिन अच्छा रहेगा। आपका आकर्षण बढ़ सकता है।

मिथुन

दोस्तों से मदद मिल सकती है। लोग आपके काम की तारीफ करेंगे। आपका आत्मविश्वास भी बढ़ेगा। आप कामकाज में पूरी मेहनत करेंगे।

कर्क

आपके वो काम हो जाएंगे जो कई दिनों से उलझे हुए हैं। किस्मत साथ देगी। सोचे हुए काम आसानी से पूरे हो सकते हैं। ऑफिस की स्थितियों में कुछ अच्छे बदलाव भी हो सकते हैं.

सिंह

कोई अच्छी खबर आपको मिल सकती है। हालात सुधर जाएंगे। लोगों के साथ बातचीत, बहस और सवाल-जवाब में आपको आनंद आएगा। कुछ नई बातें आपको पता चल सकती हैं।

कन्या

आज आपको किस्मत का सहयोग मिल सकता है। कामकाज में आप बहुत जल्दी आगे बढ़ सकते हैं। एक्स्ट्रा इनकम भी हो सकती है। अचानक फायदा होने के योग बन रहे हैं।

तुला

मिले-जुले नतीजे देने वाला दिन है। जीवनसाथी से पैसों के मामलों पर गंभीर बातचीत हो सकती है। खर्चे पर कंट्रोल करने की कोशिश करें।

वृश्चिक

अधूरे काम पूरे हो सकते हैं। ऑफिस में अपने व्यवहार और स्वभाव पर नियंत्रण रखेंगे तो आप आगे बढ़ सकते हैं। पैसों की स्थिति को संभालने की पूरी कोशिश करें।

धनु

रिश्तों के क्षेत्र में नई शुरुआत का मौका मिल सकता है। समय का सही उपयोग करें और अपने नजदीकी संबंधों को सुधारने की दिशा में कोशिश करें।

मकर

आपके लिए दिन अच्छा है। आपकी योजनाएं पूरी होंगी। नया काम भी शुरू हो सकता है। अचानक फायदा होने के योग बन रहे हैं। प्लानिंग से किए गए काम पूरे हो सकते हैं।

कुंभ

मेहनत से आपके सोचे हुए जरूरी काम पूरे हो सकते हैं। दोस्तों से मदद मिलेगी। घर-परिवार में कई मामलों पर ध्यान देना होगा।

मीन

आज नौकरी और बिजनेस में कामकाज ज्यादा रहेगा। साथ काम करने वालें से भी मदद मिल सकती है। भाइयों और दोस्तों की मदद से प्लानिंग सक्सेस हो सकती है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*