30 अक्टूबर 2020: मिथुन राशि वालों को मिलेगी दोगुनी खुशी, कन्या वालों को होगी उलझन

1. मेष राशि 
जीवन के नए सफर की शुरुआत करने के लिए आप अग्रसर हैं. आपको लगेगा कि इस समय आप कोई रिस्क लेने जा रहे हैं. आप आगे बढ़ें, समय अनुकूल है.

2. वृषभ राशि 
मन में व्याकुलता बढ़ सकती है. किसी बात को लेकर मन में शोक रहेगा. आप में से कई लोगों को लगेगा कि आपके साथ जीवन विश्वासघात कर रहा है.



3. मिथुन राशि 
परिवार के साथ एक खूबसूरत समय बिताएंगे. पारिवारिक सदस्यों के साथ आपकी खुशी पहले से दोगुनी होगी और संबंध पहले से ज्यादा घनिष्ठ होंगे.

4. कर्क राशि 
सब कुछ होते हुए भी कुछ समय के लिए मन में मायूसी छा सकती है. आप अपने आपको काफी अकेला महसूस करेंगे. आपको लगेगा कि किस प्रकार परिस्थितियों से दूर जाया जाए.

5. सिंह राशि 
आप में से कई लोग स्थान परिवर्तन या यात्रा की सोच रहे हैं. लेकिन आपका विचार व्यर्थ जाएगा. आपके काम में गति आएगी और जीवन में अड़चनें दूर होंगी.

6. कन्या राशि 
छोटी उलझनें आपके मन को घेरकर रखेंगी. किसी बात की चिंता आपको ज़्यादा व्याकुल कर देगी. आपमें से कई लोगों के लिए तनावपूर्ण परिस्थिति बनी रहेगी.

7. तुला राशि 
मानसिक संतुष्टि मिलेगी. कई दिनों से चल रही कोई प्रबल इच्छा पूर्ण होगी. मन में खुशी रहेगी और एक अच्छी खबर आपके दिन को बेहतर बनाएगी.

8. वृश्चिक राशि 
आर्थिक फैसलों में आपको आराम मिलेगा. आर्थिक लाभ भी आपके लिए इस समय नजर आ रहा है. कुछ पुराने धन के आज मिलने का समय आ गया है.

9. धनु राशि 
परिवार से जुड़ी तमाम परेशानियां दूर होंगी. परिवार के साथ एक सुखद समय बीतेगा और एक दूसरे के प्रति ध्यान देने की भावना भी बढ़ेगी, समर्पण भावना बढ़ेगी.

10. मकर राशि 
आज के दिन आपको बेवजह का तनाव हो सकता है. आपमें से कई लोगों के विवाद भी बढ़ सकते हैं. पुराने विवाद खत्म करने का समय आ गया है. मानसिक तनाव से दूर रहें.

11. कुंभ राशि 
अपने काम के प्रति आपको चिंता सताएगी. फिलहाल आप कई चीजों में रिस्क ले रहे हैं. किसी प्रकार का नतीजा आज के दिन नहीं मिलेगा.

12. मीन राशि 
मन में उदासीनता हो सकती है. हो सकता है कि आप अपने आपको बहुत अच्छी तरह व्यक्त नहीं कर पा रहे हों. काफी अकेलापन महसूस करेंगे.