जमुई : सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक के दौरान जदयू प्रदेश महासचिव पर भड़के कार्यकर्ता

जमुई, (राजेश कुमार) : रविवार को जमुई में जदयू सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक की गई. बैठक में जदयू के प्रदेश महासचिव ई. शंभू शरण बैठक को संबोधित कर रहे थे. उसी दौरान हंगामा शुरू हो गया. अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि कुछ मौका परस्त नेता पार्टी को नुकसान पहुंचा रहे हैं. जिन्हें चिन्हित कर पार्टी अनुशासनात्मक कार्रवाई करे. उनकी बातों से ऐसा लगा कि उनका इशारा पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह और उनके बेटे पूर्व विधायक सुमित कुमार सिंह की ओर था. इसी दौरान सुमित सिंह के समर्थकों ने खड़े होकर विरोध करना शुरू कर दिया, जिससे हंगामा मच गया.

इसके बाद चकाई के पूर्व विधायक सुमित कुमार सिंह ने अपने संबोधन के दौरान कार्यकर्ताओं को शांत किया और संयम रखते हुए नीतीश कुमार से वफादारी रखने की बात कही. उन्होंने कहा कि पूर्व में जो भी घटनाए हुई है. इसके बारे में वे मुख्यमंत्री को अवगत करा चुके हैं. उनका भरोसा नीतीश कुमार पर पहले भी था, अभी भी है और आगे भी रहेगा.

उन्होंने कहा कि 2010 के विधानसभा चुनाव में जिले से एनडीए गठबंधन ने 3 सीटें जीती थी. चौथा सीट निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में जीतने के बावजूद उन्होंने अपना भरोसा नीतीश कुमार पर जताते हुए अपने आप को नीतीश कुमार के हवाले किया था. सुमित कुमार सिंह के संबोधन के दौरान कार्यकर्ताओं ने खूब तालियां बजाई और फिर मामला शांत हुआ.

इससे पहले पूर्व मंत्री दामोदर रावत ने भी कहा कि इस तरह के मंच पर ऐसी बातें शोभा नहीं देती है. इससे कार्यकर्ताओं में गुटबाजी तेज होती है.

About परमबीर राजपूत 47 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*