भागलपुर ने बांका को 28 रनों से हराया, विकाश को मिला मैन ऑफ द मैच

मैन ऑफ द मैच का खिताब भागलपुर टीम के खिलाड़ी विकाश को 7 ओवर में 27 रन खर्च कर 4 विकेट हासिल किया

लाइव सिटीज, जमुई: स्थानीय रेलवे चंदवारी मैदान झाझा में बिहार क्रिकेट संघ द्वारा झाझा में पहली बार हेमन ट्रॉफी मैच का पांचवा मुकाबला बांका बनाम भागलपुर के बीच खेला गया.टॉस जीतकर भागलपुर ने बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया. निर्धारित 40 ओवर में बल्लेबाजी करने उतरी भागलपुर की टीम के बल्लेबाज बसकिनाथ मिश्रा ने 44, शेखर ने 29, सूर्य ने 27, विकाश यादव ने 22, मोहम्मद फ़ैज़ी ने 21, मोहमद अरशद ने 15 रनों का योगदान अपनी टीम को दिया.

भागलपुर की पूरी टीम ने 39.5 ओवर खेलकर सभी विकेट खोकर 236 रन बनाया. लक्ष्य का पीछा करने उत्तरी बांका की टीम ने 37.2 ओवर खेलकर 194 रन पर ऑल आउट हो गई. बांका टीम की ओर से सर्वाधिक कप्तान हिमांशु ने 61 गेंद खेलकर 4 चौके की मदद से 61 रन व रोहित ने 35 गेंद खेलकर 4 चौके की मदद से 28 रनों की पारी खेली.

भागलपुर टीम ने बांका टीम को 28 रनों से हराया. मैन ऑफ द मैच का खिताब भागलपुर टीम के खिलाड़ी विकाश को 7 ओवर में 27 रन खर्च कर 4 विकेट हासिल किया. उनके बेहतर प्रदर्शन के लिए मौके पर उपस्थित जिला क्रिकेट संघ के सचिव संजय सिंह, बांका क्रिकेट संघ के सचिव विष्णु कुमार, बांका क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राजीव कुमार सिंह, वरीय सदस्य मोती लाल गोयल, गौरव सिंह राठौड़ ने संयुक्त रूप से सचिन को नाबाजा गया.

अंपायर की भूमिका में संजय कुमार सिंह एवं सुनील कुमार सिंह क़ स्कोरर में मोहित पासवान एवं कॉमेंटेटर सम्राट सिंह ने निभाई. झाझा कमिटी सदस्य के रूप में बबलू कुमार सिंह, जावेद अंसारी,विलियम टुडू, अमित पासवान,नितीन चंदेल,रोनित सिंह,अनुराग,सुभम कुमार ,ज्ञान सिंह,एवं सैकड़ो दर्शक उपस्थित थे. कल का मुकाबला जमुई बनाम खगडिया के बीच खेला जायेगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*