कल से शुरू होगा क्रिकेटरों के बीच जंग, बरसेंगे खूब चौके और छक्के

जमुई : एक बार फिर से जमुई में चौके और छक्कों की बरसात होने वाली है. जिसके लिए पिच और मैदान को तैयार कर लिया गया है. बीते महीने हेमन ट्राॅफी बी डिविजन क्रिकेट टूर्णामेंट के सफल आयोजन के बाद बिहार क्रिकेट संघ ने एक बार फिर से एक बड़ी जिम्मेदारी जमुई जिला क्रिकेट संघ को सौंपी है। राज्य के सर्वोपरी क्रिकेट संघ BCA ने जमुई जिले को इस बार रणधीर वर्मा अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट की मेजबानी सौंपते हुए इसके सफल संचालन के लिए निर्देश व शुभकामनाएं दी है.

राज्य भर में होने वाले इस पूरे टूर्नामेंट को आठ जोन में बांटा गया है. जिसमें जमुई, बांका, बेगुसराय व भागलपुर को ईस्ट जोन में रखा गया है और इन चारों जिले की टीमें जमुई स्थित श्रीकृष्ण सिंह स्टेडियम में इस टूर्णामेंट का सभी मैच खेलेगी. जमुई जिला क्रिकेट संघ के चेयरमेन डा. एसएन झा ने रविवार को DCA की एक बैठक के उपरांत बताया कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा आयोजित रणधीर वर्मा अन्डर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन 8 जोन में हो रहा है.

इसी क्रम में ईस्ट जोन की मेजबानी बीसीए ने जमुई जिला क्रिकेट संघ को सौंपी है. जिसका आयोजन 14 से 19 मई तक जमुई के श्रीकृष्ण सिंह स्टेडीयम में होगा. उन्होंने बताया कि ईस्ट जोन में चार जिला को रखा गया है. जिसमें जमुई, बांका, बेगुसराय और भागलपुर शामिल हैं. डा. झा ने बताया कि सोमवार को जमुई और बांका के बीच इस टूर्णामेंट का उद्घाटन मैच खेला जाएगा.

बिना लाइसेंस जुलूस निकालने वालों पर होगी कार्रवाई: एसडीओ

मैच सुबह 7 बजे से आरंभ होगा और दोनों ही टीमें 50-50 ओवर का खेल खेलेंगी. हेमन ट्राॅफी बी डीवीजन के सफल संचालन और उस टूर्णामेंट में जमुई के चैम्पियन बनने के पश्चात एक बार फिर से जमुई में आरंभ हो रहे राज्य के एक प्रतिष्ठित और बड़े टूर्नामेंट के आयोजन को लेकर जमुई के क्रिकेट प्रेमियों में काफी उत्साह देखा जा रहा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*