जमुई : तो स्थिति ऐसी आ गई कि 16 फरवरी को बीईओ के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे शिक्षक!

चकाई/जमुई : बिहार पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ की चकाई शाखा द्वारा महत्वपूर्ण बैठक स्थानीय बीआरसी चकाई में जयप्रकाश पासवान की अध्यक्षता में की गई. बैठक में नियोजित शिक्षकों की ज्वलंत समस्याओं पर चर्चा की गयी. जिसमें ससमय वेतन भुगतान नहीं होने, सातवां वेतन निर्धारण नहीं होने एवं वेतन भुगतान में चकाई बीईओ द्वारा मानसिक रूप से प्रताड़ित करने आदि को लेकर शिक्षकों द्वारा आक्रोश व्यक्त किया गया. इसके अलावा बैठक में वेतन भुगतान में चकाई बीईओ रामस्वरूप प्रसाद के लगातार मनमानी पूर्ण रवैये के विरोध में आगामी 16 फ़रवरी को बीआरसी चकाई के समक्ष आक्रोशपूर्ण धरना-प्रदर्शन करने का प्रस्ताव पारित किया गया.

बैठक को संबोधित करते हुए संघ के ज़िलाध्यक्ष संजीव कौशिक ने कहा कि समान काम-समान वेतन मामले में सुप्रीम कोर्ट में सरकार को परास्त करने के लिए संघ कृतसंकल्पित है. उन्होंने कोर्ट में ज़ारी इस न्यायिक संघर्ष को मजबूती प्रदान करने हेतु सभी नियोजित शिक्षक-शिक्षिकाओं से बढ़ चढ़कर सहयोग करने की अपील की.

बिहार पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ की चकाई शाखा की बैठक

साथ ही वेतन भुगतान में चकाई बीईओ रामस्वरूप प्रसाद द्वारा लगातार की जा रही मनमानी के खिलाफ संघ द्वारा आहूत आक्रोशपूर्ण धरना-प्रदर्शन को सफल बनाने की अपील की.

लाइवसिटीज की नई पेशकश #मीठीबातेंमीठ यादें में आज #आदित्यनारायण की लव स्टोरी ‘कैसे लिखूं मैं तुम पर..’ स्वर दिया है #अंशुप्रिया ने…
लिंक क्लिक करें देखने को..

प्रखंड अध्यक्ष जयप्रकाश पासवान ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में न्यायिक संघर्ष को मुकाम तक पहुंचाने के लिए सीआरसी स्तर पर शिक्षकों की टीम गठित कर सहयोग राशि इकठ्ठा करने का आह्वान किया. ताकि देश के नामचीन अधिवक्ता द्वारा नियोजित शिक्षकों का पक्ष कोर्ट में रखवाया जा सके.

देखिए वीडियो में, पटना यूनिवर्सिटी में छात्राओं की सुरक्षा भगवान भरोसे… 

बैठक में उमेश दास, सुरेश चंद्र यादव, संजय साव, बबलू दुबे, शैलेश चौधरी, सुरेश साह, पुलिस वर्मा, राहुल कुमार, सुरेन्द्र दास, रंजीत यादव, संजय चौधरी, मो.सिराजुद्दीन, राजू पाण्डेय, उपेन्द्र वर्मा, सावित्री कुमारी, स्वाति कुमारी, अंशु कुमारी, मनोज वर्णवाल, भारत दास, हरिहर यादव, सुशील सिन्हा सहित सैकड़ों शिक्षक शिक्षिकाएं उपस्थित थे.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*