जमुई : ईवीएम मास्टर ट्रेनर को पड़ा दिल का दौरा, इलाज के दौरान मौत

निर्वाचन पदाधिकारी सह जिला पदाधिकारी धर्मेन्द्र कुमार ने मास्टर ट्रेनर श्री सिंहा के असामयिक निधन पर गहरा शोक प्रकट करते हुए

लाइव सिटीज, जमुई: कैलाश प्रसाद सिन्हा, हेडमास्टर  MS केशोपुर, झाझा  का आज  जमुई में election ट्रेनिंग के दौरान अचानक मृत्यु हो गयी. स्थानीय पॉलिटेक्निक कॉलेज में आयोजित प्रशिक्षण शिविर में ईवीएम, वीवीपीएटी तथा अन्य नियमों की जानकारी दे रहे मास्टर ट्रेनर कैलाश प्रसाद  सिंहा को दिल का दौरा पड़ा.

उन्हें आनन- फानन में सदर अस्पताल जमुई में चिकित्सा के लिए दाखिल कराया गया. इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गयी. उनके असामयिक निधन से मास्टर ट्रेनर, प्रशिक्षणार्थियों एवं अन्य सम्बंधित लोगों में भीषण शोक व्याप्त है.

जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिला पदाधिकारी धर्मेन्द्र कुमार ने मास्टर ट्रेनर श्री सिंहा के असामयिक निधन पर गहरा शोक प्रकट करते हुए कहा कि वे सरकारी शिक्षक थे, इसलिए उनके परिजनों को सरकार के नियमों के अनुरूप हर संभव मदद दी जायेगी. उल्लेखनीय है कि झाझा निवासी श्री सिंहा मध्य विद्यालय केशोपुर में शिक्षक के पद पर कार्यरत थे.

लोकसभा आम निर्वाचन 2019 के अंतर्गत आज से पॉलिटेक्निक कॉलेज में प्रशिक्षण शिविर शुरु हुआ. मास्टर ट्रेनर के रूप में वे यहां प्रशिक्षण दे रहे थे तभी उन्हें अचानक दिल का दौरा पड़ा और चिकित्सा के क्रम में उन्होंने ने अंतिम सांस ली.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*