जमुई: अलग- अलग सड़क दुर्घटना में एक की मौत, दो घायल

मृतक की पत्नी हवीशा खातुन ने नगर थाने में मामले की प्राथमिकी दर्ज कराई

लाइव सिटीज, जमुई(राजेश कुमार): जमुई जिले में अगल- अलग सड़क दुर्घटना एक की मौत हो गई  वहीं दो लोग घायल हो गई.  आपको बता देें किट्रक के धक्के से जख्मी काकन निवासी मु. अब्बास की पटना में इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक की पत्नी हवीशा खातुन ने नगर थाने में मामले की प्राथमिकी दर्ज कराई है. दर्ज प्राथमिकी के अनुसार मृतक 6 मई को अपनी पुत्री का नामांकन कराने सतायन स्कूल जा रहे थे.

इसी बीच जमुई-लखीसराय मार्ग पर जमुई की तरफ से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने उसे ठोकर मार दिया. घटना के बाद चालक ट्रक छोड़ फरार हो गया. जख्मी हालत में अब्बास को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने उचित इलाज की सलाह परिजन को दी.

परिजन द्वारा शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उसकी स्थिति बिगड़ते देख पटना रेफर कर दिया गया. लेकिन पटना में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. थानाध्यक्ष राजेश शरण ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है.

अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो घायल

वहीं चकाई एवं चन्द्रमंडीह थाना क्षेत्र में हुए अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो लोग घायल हो गए. पहली घटना चकाई सहाना कलोनी के समीप हुई जहां मारूति और बाईक की टक्कर में बाईक सवार चकाई थाना के मीरबीघा निवासी चांद अंसारी घायल हो गया. स्थानीय लोगो के सहयोग से इलाज के लिए चकाई रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया.

दूसरी घटना चकाई देवघर मार्ग पर चन्द्रमंडीह थाना अंर्तगत मोहलीया मोड़ के समीप हुई जहां अज्ञात वाहन की ठोकर से बाईक सवार चन्द्रमंडीह थाना के गंगटी निवासी धोकल पासवान घायल हो गया. उसे स्थानीय लोगो के सहयोग से इलाज के लिए एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*