जमुई : अतिक्रमण के खिलाफ अभियान जारी, अधिकारी और दुकानदार के बीच झड़प में हाथापायी

अतिक्रमण हटाने के दौरान शहर के महिसौड़ी चौक पर अतिक्रमण हटवा रहे अधिकारी और दुकानदार के बीच झड़प

लाइव सिटीज,जमुई(राजेश कुमार) : शहर में एक बार फिर अतिक्रमण के खिलाफ जारी अभियान को लेकर उठम पटक की स्थिति उत्पन्न हो गई है. शनिवार को अतिक्रमण हटाने के दौरान शहर के महिसौड़ी चौक पर अतिक्रमण हटवा रहे अधिकारी और दुकानदार के बीच झड़प में हाथापायी तक की नौबत आ गई जिसकी वजह से थोड़ी देर के लिए वहां अराजकता की स्थिति उत्पन्न हो गई.

जिसे बीच बचाव के उपरांत सलटाया जा सका. वाकये के पश्चात जमुई के अंचल अधिकारी ने होटल संचालक अशोक साह एवं उनके पुत्र बंटी साह सहित अन्य कई लोगों पर सरकारी काम में व्यवधान उत्पन्न करने तथा उनके साथ मारपीट किए जाने का आरोप लगाया है. घटना के बावत बताया जा रहा है कि जमुई स्थित महिसौड़ी चौक पर अतिक्रमण हटाने के दौरान अंचल अधिकारी दीपक कुमार एवं दुकानदार अशोक साह के बीच झड़प हो गई.

झड़प में दोनों ओर से लप्पड़ थप्पड़ चलने की भी बात कही जा रही है. इधर अंचल अधिकारी ने दुकानदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराए जाने की बात कही है. वहीं दुकानदारों ने अंचल अधिकारी पर हिटलर शाही का आरोप लगाते हुए महिसौड़ी चौक को जाम कर दिया. जिसे बाद में समझा-बुझाकर समाप्त कराया गया.
इधर स्थानीय व्यवसायियों ने कहा है कि अशोक साह के होटल का चूल्हा अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान तोड़ा गया इसके साथ ही एक हजार रुपये का फाइन किया गया.

दोनों पक्ष की ओर से सहमति बनी और फिर वह फाइन पांच सौ रुपए का हो गया. इस बीच अंचल अधिकारी ने अपशब्द का प्रयोग कर डाला. बदले में दुकानदार ने भी अपशब्द कहा. गुस्से से लाल सीओ ने दुकानदार के गाल पर तमाचा जड़ दिया. पिता को मार खाता देख पुत्र बंटी साह ने भी जवाबी तमाचा जड़ा और फिर देखते ही देखते घटनास्थल रणक्षेत्र में बदल गया. बताया जाता है कि किसी तरह स्थानीय लोगों एवं पुलिसकर्मियों द्वारा बीच बचाव किए जाने के बाद मामला शांत हुआ.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*