जमुई में बोले मंत्री श्रवण कुमार – विकास सरकार की प्राथमिकता, लेकिन राष्ट्रहित सर्वोपरि

बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने जमुई स्थित जदयू कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए

लाइव सिटीज, जमुई(राजेश कुमार) : व्यक्ति सर्वोपरि नहीं होता देश सर्वोपरि होता है. जो लोग तंत्र व देश के जवानों की काबिलियत पर अंगुलियां उठा रहे हैं उन्होंने खुद सत्ता की बागडोर वर्षों तक संभाली है. उन्हें पता होना चाहिए के प्रेस मीडिया के माध्यम से इन सवालों का जवाब नहीं मिला करता इसके जवाब पाने के और भी कई रास्ते हैं.

उक्त बातें बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने जमुई स्थित जदयू कार्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कही. श्रवण कुमार पटना से कटिहार जाने के क्रम में आज थोड़ी देर के लिए जमुई में रुके थे. उन्होंने कहा कि सरहद पर कुर्बानी देने वाले जवानों के मनोबल को तोड़ने का प्रयास कहीं से भी उचित नहीं है.

जनता सब देख सुन रही है. मंत्री ने कहा कि समय आ गया है जनता ऐसे लोगों को करारा जवाब देगी जो देश की रक्षा मसलों के साथ खिलवाड़ करते हैं. उन्होंने कहा कि विकास सरकार की प्राथमिकता है परंतु राष्ट्रहित सर्वोपरि होता है श्रवण कुमार ने संवाददाता सम्मेलन के दौरान सरकार की कई उपलब्धियों को दोहराया उन्होंने बताया कि कैसे नीतीश सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान विकास को बिहार की पहचान बनाई.

उन्होंने कहा कि कोई सोच भी नहीं सकता था की जिन टोले मुहल्लों में लोग नाक पर रुमाल रखकर जाते थे. वहां आज स्वच्छता, शौचालय, सड़कें और हर घर नल जल की योजनाएं फलीभूत हो रही है. उन्होंने कहा कि चुनावी मौसम है और इस मौसम में कार्यकर्ताओं की नाराजगी सभी दलों को झेलनी पड़ती है. लेकिन ऐसे छोटे-मोटे विवादों को बैठकर आपसी सहमति से सलटा लिया जाता है.

उन्होंने कहा कि हर बड़े कार्य के लिए कुछ लोगों को कुर्बानी देनी पड़ती है लेकिन समय आने पर उन्हें भी जगह दी जाती है बस थोड़ा धैर्य रखने की आवश्यकता होती है. एक सवाल के जवाब में मंत्री ने कहा कि राजनीति संभावनाओं का खेल है और यहां अवसर की कमी नहीं होती कुर्सी एक होती है लोग बदलते जाते हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*