शोकाकुल परिवार से मिलने पहुंची विधायक

जमुई : रविवार को चकाई की विधायक सावित्री देवी ने चकाई प्रखंड क्षेत्र के रामचन्द्रडीह गांव स्थित रंजीत राय के घर पहुंची तथा शोकाकुल परिजनों से मुलाकात कर उन्हें ढांढ़स बंधाया ।

शुक्रवार की सुबह रंजीत राय की पत्नी का आकस्मिक निधन हो गया था । विधायक ने करीब आधे घंटे तक शोककुल परिजनों से बात की तथा घटना की विस्तृत जानकारी ली। उन्होने घटना को दुखद बताते हुए पीडीत परिवार को आपदा मद से सरकारी सहायता दिलाने की बात भी कही।

इस दौरान विधायक ने स्थानीय लोगो से मुलाकात कर उनकी समस्या भी सुनी एवं उसके निदान के लिए आवश्यक कदम उठाने का आश्वासन दिया। वहीं रामचन्द्रडीह बाबा टोला के लोगों ने विधायक को ग्रामीण पेयजलापुर्ति योजना के तहत किये गये कार्य में बाबा टोला को वंचित किये जाने की बात कही।

जिसपर विधायक ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। मौके पर विधायक के साथ सरपंच नरसिंह पासवान,प्रो0 महेन्द्र राय,राजेन्द्र यादव,दानीशंकर राय,संजय राय,प्रदीप राय,रामेश्वर यादव,श्यामसुंदर राय,शिवनारायण यादव,आजाद राय,सत्यनारायण राय,इन्द्रदेव पासवान,रवि राय,कोलेश्वर राय,प्रहलाद रावत,बिन्देश्वरी यादव,नकुल यादव आदि मौजुद थे।इससे पहले विधायक ने प्रखंड मुख्यालय में आयोजित द्राईसाईकिल वितरण शिविर में आधा दर्जन विकंलाग युवको के बीच द्राईसाईकिल का वितरण किया।

jamui3

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*