जमुई : लू और डायरिया के आधा दर्जन से अधिक मरीज पहुंचे अस्पताल, तीन की हालत गंभीर

जमुई, (राजेश कुमार) : जमुई में भीषण गर्मी और लू का कहर लगातार जारी है. तपती धूप और भीषण गर्मी और लू की वजह से सोमवार को जहां तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं लू और डायरिया के आधा दर्जन से अधिक मरीज सदर अस्पताल पहुंचे. जहाँ इलाज के दौरान तीन मरीज की हालत गंभीर बताते हुए चिकित्सक ने रेफर कर दिया.  बाकी सभी मरीजों का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है.

जिले के झाझा चकाई और सिकंदरा में लू लगने से एक एक मौत की खबर है. लू से बीमार मरीज की पहचान शहर के महराजगंज निवासी स्व:सरजुग प्रसाद भगत की पत्नी सुदामा देवी, टाउन थाना क्षेत्र के लोहरा गांव निवासी केसो यादव की पत्नी जया देवी, बरहट थाना क्षेत्र के लभैत गांव निवासी सैलजा सिंह की पत्नी अनार देवी, टेंगहरा गांव निवासी बद्रीनाथ सिंह की पत्नी द्रोपती देवी, शहर के सिरचन नवादा निवासी लक्ष्मी तांती की पत्नी गेनिया देवी, शास्त्री क्लोनी निवासी स्व: हरि प्रसाद की पत्नी सीता देवी के रूप में हुई है.

जबकि डायरिया के प्रकोप से एक 10 वर्षीय बच्चा लखीसराय जिले के तेतरहट थाना अंतर्गत नूनगढ़ गांव निवासी शंकर पासवान के पुत्र रॉकी कुमार गंभीर अवस्था में ज़िन्दगी और मौत के बीच झूल रहा है. बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है.

About परमबीर सिंह 35 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*