जमुई : शुक्रवार का दिन झपटमारों के नाम, दो लोगों से उड़ाए 2.90 लाख

जमुई (राजेश कुमार) : शुक्रवार का दिन एक बार फिर से शहर में झपटमारों के नाम रहा. विधि व्यवस्था को चुनौती देते हुए इन बदमाशों ने एक के बाद एक करके दो लोगों से दो लाख नब्बे हजार रूपये झपट कर बाइक लहराते हुए फरार हो गए. ताज्जुब की बात तो यह है कि चिन्हित जगह होने के बावजूद ये झपटमार पुलिस की पकड़ से दूर हैं और बार-बार ताबड़तोड़ उन्हीं स्थानों पर घटना दर घटना को अंजाम दिए जा रहे हैं.

शुक्रवार को नगर थाना क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर झपटमारों ने दो लोगों को अपना शिकार बनाया. पहली घटना शहर के खैरा रोड स्थित एचडीएफसी बैंक के ठीक बाहर की है जहां बदमाशों ने एक सीएसपी संचालक के पिता वासुदेव दास से दो लाख रुपये झपट लिया.

बताया जा रहा है कि लक्ष्मीपुर थानाक्षेत्र के चिनवेरिया निवासी वासुदेव एचडीएफसी बैंक से रुपया निकाल कर घर जा रहे थे. इसी बीच बाइक सवार दो बदमाश उनके पास पहुंचे और उनका रुपए से भरा थैला झपट कर फरार हो गए. वहीं  नगर परिषद क्षेत्र के सतगामा गांव में बदमाशों ने दूसरी घटना को अंजाम दिया.

बताया जा रहा है कि कारू साह का पुत्र गुड्डू साह जमुई स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से नब्बे हजार रुपये निकालकर बाइक से अपने घर सतगामा गांव पहुंचा था. गुड्डू घर के समीप बाइक लगा रहा था कि बाइक सवार बदमाशों ने उसका रुपयों से भरा बैग झपट लिया और फरार हो गए.

दोनों घटना में झपटमारी के शिकार हुए पीड़ितों द्वारा थाने में सूचना दी गई है. थानाध्यक्ष राजेश शरण ने बताया कि एचडीएफसी बैंक के बाहर दो लाख के छिनतई की जानकारी मिली है. पुलिस झपटमारों की तलाश में छापेमारी कर रही है. थानाध्यक्ष ने कहा कि सतगामा के पास की घटना उनके संज्ञान में नहीं आया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*