रांची में सड़क हादसा, ट्रेलर और कार की टक्कर में पांच लोगों की मौत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: रांची के पूर्वी सिंहभूम जिले के बहरागोड़ा इलाके में सड़क हादसा हुआ है. दरअसल यह हादसा ट्रेलर और कार की टक्कर हो जाने के कारण हुआ है. हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है. यह घटना पूर्वी सिंहभूम जिले के बहरागोड़ा इलाके के मटियाल नेशनल हाइवे-49 पर हुई है.

बताया जा रहा है कि एक ही परिवार के पांच लोग सड़क हादसे के शिकार हुए हैं. मृतक का नाम राजकुमार बताया जा रहा है, जो अपनी पत्नी को लाने ससुराल जा रहा था. बच्चे भी वहीं पत्नी के पास थे. इस दौरान ही रास्ते में यह हादसा हो गया. जिससे घटनास्थल पर तीन. जबकि इलाज के दौरान दो लोगों की मौत हो गई है. मरने वालों में बच्चे भी शामिल हैं.



राजकुमार किसी कंपनी में काम करता था और लॉक डाउन हो जाने के कारण उसकी पत्नी बच्चों समेत मायके में फंस गयी थी. अपनी पत्नी को वापस लेकर लौटने के दौरान यह हादसा हुआ है.

मृतक राजकुमार ने किराये पर कार ली थी और परिवार को लेकर लौटने के दौरान कार की स्पीड तेज थी. ट्रक ड्राइवर ओवरटेक कर रहा था. इस दौरान ही यह हादसा हो गया. राजकुमार के साथ में उसका एक दोस्त था. मरने वालों में राजकुमार मौर्य, उसका बेटा, पत्नी, ड्राइवर और दोस्त शामिल हैं.