रिम्स में लालू यादव की सुरक्षा में तैनात एएसआई कामेश्वर रविदास की हत्या, मचा हड़कंप

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव लंबे वक्त से रिम्स में हैं. रिम्स में लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में तैनात एएसआई कामेश्वर रविदास की अपराधियों ने हत्या कर दी. रांची के तुपुदाना ओपी में पदस्थापित एएसआई कामेश्वर रविदास की अपराधियों ने हत्या कर उनके शव को फेंक दिया था.

रामेश्वर रविदास बिहार के राजगीर के रहने वाले थे और उनकी उम्र तकरीबन 50 साल थी। शुक्रवार की सुबह कामेश्वर रविदास का शव बरामद किया गया है. स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने पर एएसपी विनीत कुमार, तुपुदाना ओपी प्रभारी समेत कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे. पुलिस मामले की जांच कर रही है. स्थानीय लोग एएसआई कामेश्वर रविदास की हत्या से काफी आक्रोशित हैं.



बताया जा रहा है की ड्यूटी के बाद एएसआई कामेश्वर रविदास अपने दोस्तों के साथ अक्सर पार्टी किया करते थे और शायद घर वापस लौटने के क्रम में उनकी हत्या कर दी गई. रांची में टाइगर मोबाइल के जवान रह चुके कामेश्वर रविदास को प्रमोशन मिला था और उसके बाद लालू यादव की सुरक्षा में तैनात किया गया था. एएसआई कामेश्वर रविदास की हत्या के कारणों का पता अब तक नहीं चल सका है कि आखिर किस वजह से अपराधियों ने इनकी हत्या की है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.