मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की BCCI से अपील, कहा- माही के सम्मान में रांची में हो फेयरवेल मैच, झारखंड करेगा मेजबानी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. शनिवार की शाम को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए धोनी ने ये ऐलान किया. हालांकि, वो आईपीएल में खेलते हुए दिखाई देंगे. संन्यास की घोषणा के बाद ही कई हस्तियों ने भारतीय क्रिकेट टीम में उनके योगदान के लिए शुक्रिया कहा. वहीं झारखंड से नाता रखने वाले धोनी के लिए राज्य के सीएम हेमंत सोरेन ने BCCI से एक खास अपील की है.

भारतीय टीम के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी के अचानक इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा के बाद झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन उनके लिए खास फेयरवेल चाहते हैं. इसके लिए उन्होंने बीसीसीआई(BCCI) से एक अपील भी की है.



दरअसल मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘देश और झारखंड को गर्व और उत्साह के अनेक क्षण देने वाले माही ने आज अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया है. हम सबके चहेते झारखंड के लाल माही को नीली जर्सी पहने नहीं देख पायेंगे. पर देशवासियों का दिल अभी भरा नहीं. मैं मानता हूं हमारे माही का एक फ़ेयरवेल मैच रांची में हो जिसका गवाह पूरा विश्व बनेगा. मैं BCCI से अपील करना चाहूंगा कि माही का एक फेयरवेल मैच कराया जाए जिसकी मेजबानी पूरा झारखंड करेगा.’

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक बार फिर से सभी को चौंकाते हुए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. मतलब यह है कि अब एमएस धोनी न वनडे की टीम इंडिया की जर्सी में नजर आएंगे और न ही टी-20 खेलते दिखाई देंगे. आपको बता दें धोनी आईपीएल में खेलना जारी रखेंगे. धोनी के इस फैसले से उनके करोड़ों फैन्स को झटका लगा है जो यह उम्मीद कर रहे थे कि वो जल्द ही भारतीय टीम की जर्सी में दिखाई देंगे.