झारखंड के पलामू में चलती कार में गैंगस्टर की गोली मारकर हत्या, आर्मी में रहकर चलाता था गैंग

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: गैंगस्टर कुणाल सिंह की चलती कार में अपराधियों ने गोलियों से भून डाला है. यह घटना डालटनगंज के अघोर आश्रम के पास की है. जानकारी के मुताबिक तीन अपराधियों ने गैंगस्टर को गोलियों से भून डाला. मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है. मामले में छानबीन जारी है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. मेदिनीनगर शहर थाना क्षेत्र के सुदना का ये मामला है.

जानकारी के मुताबिक में हत्यारे सफारी कार से पहुंचे थे. गोली मारने के दौरान कुणाल सिंह की कार और हत्यारों की कार टकरा गई. फिर भी हत्यारे घटना को अंजाम देकर भागने में सफल हो गये. गोली लगने से गैंगस्टर कुणाल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही एसपी अजय लिंडा मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की.



मृतक कुणाल सिंह आर्मी का जवान था. और 2008/09 में आर्मी में रहते हुए पलामू में गैंग चलाता था. यह गैंग फिरौती के लिए अपहरण को अंजाम दिया करता था. पलामू के तत्कालीन एसपी अनूप टी मैथ्यू ने एक मामले में आर्मी में रहते हुए कुणाल सिंह को पंजाब से साल 2009 में गिरफ्तार किया था. उस समय पलामू में डब्लू सिंह गिरोह और सुजीत सिन्हा गिरोह भी सक्रिय था. उसी तरह कुणाल सिंह का भी गैंग सक्रिय था.