चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर सुनवाई टली

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं. आज इस मामले पर सुनवाई होने वाली थी. जिसे अब टाल दिया गया है. लालू यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई अब 11 सितंबर को होगी. जमानत के लिए लालू प्रसाद ने याचिका दायर की है.

जेल में लालू यादव ने ढाई साल से ज्यादा का वक्त गुजार लिया है. इसी को आधार बनाते हुए लालू यादव के अधिवक्ता की तरफ से हाई कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की गई है लेकिन अब 11 सितंबर को मामले पर सुनवाई की जाएगी. 



लालू की जमानत याचिका में ये भी कहा गया कि लालू यादव ने आधी सजा पूरी कर ली है और उनका स्वास्थ्य अच्छा नहीं है. वो कई तरह की बीमारी से पीड़ित है. आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव से पहले लालू यादव की जमानत की अर्जी काफी अहम है मानी जा रही है.

तेजप्रताप मिलने पहुंचे रिम्स:
तेजप्रताप यादव रांची गए हैं, लेकिन मुलाकात से पहले तेज प्रताप यादव का कोरोना टेस्ट कराया गया है. बताया जा रहा है कि जबतक जांच रिपोर्ट नहीं आ जाता. तबतक दोनों की मुलाकात नहीं हो पाएगी. तेज प्रताप यादव ने दो दिन पहले रघुवंश सिंह को लेकर एक कड़ा बयान देते हुए कहा था कि रघुवंश प्रसाद सिंह जैसे लोग के जाने से आरजेडी की सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. तेज प्रताप ने कहा था कि अगर एक लोटा पानी निकल जाएगा तो उससे समुद्र को कोई फर्क नहीं पड़ता.