आरजेडी- जेएमएम में नहीं बनी बात, हेमंत सोरेन ने उतारे अपने प्रत्याशी

रांची: जेएमएम द्वारा बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन से अलग होकर 7 सीटों पर पार्टी के चुनाव लड़ने की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही देर शाम पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष ने उम्मीदवारों को पार्टी का सिंबल भी दे दिया है. वहीं, जेएमएम द्वारा बिहार विधानसभा चुनाव में अकेले लड़ने के पार्टी की घोषणा के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने देर शाम झारखंड सचिवालय से बाहर निकलने के बाद कहा कि सारी चीजों को देखा जा रहा है. संगठन जो फैसला लेगा वही मान्य होगा, ये दोस्ताना संघर्ष होगा.

उन्होंने आगे कहा कि आरजेडी का जो प्रस्ताव था वह हमारा संगठन नहीं स्वीकार कर पाया और यही वजह है कि हम अलग- अलग दोस्ताना चुनावी लड़ाई लड़ेंगे.



वहीं, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बिहार के 4 JMM उम्मीदवारों को आज ही सिंबल दिया. वही पार्टी का सिम्बल लेकर बाहर निकले उम्मीदवारों, जिनमे अजित कुमार यादव यादव झाझा विधान सभा, एंजेला हंसदा कटोरिया विधानसभा, पृथ्वीराज हेंब्रम चकाई, फुलमनी हेंब्रम मनिहारी विधानसभा सीट से अपनी किस्मत आजमाएंगे.

वहीं, पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष के सिंबल लेने के बाद उम्मीदवारों ने दोस्ताना चुनाव लड़ने की बात कही. आलाकमान के निर्देश के बाद उम्मीदवारों ने कहा कि हम अलग- अलग चुनाव जरूर लड़ रहे हैं लेकिन गठबंधन के साथ सरकार में रहेंगे.