लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: मंगलवार को रांची में मुख्यमंत्री आवास पर बड़ी में संख्या लोग अपनी समस्याओं को लेकर सीएम हेमंत सोरेन से मिलने पहुंचे. हेमंत सोरेन ने मिलने आए लोगों की समस्याओं को सुना और उसपर कार्रवाई करने का उन्हें आश्वासन दिया. इस मौके पर सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि राज्य की सवा तीन करोड़ जनता को मैं अपने परिवार का ही सदस्य मानता हूं. उन्होंने कहा कि दूसरों के दुख-दर्द को समझना और उसे दूर करने का प्रयत्न करना हमारी सरकार की प्राथमिकता है.

 

सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि एक उम्मीद और आस लेकर पहुंचे फरियादियों के प्रति सभी को संवेदना रखनी चाहिए. फरियाद लेकर पहुंचे लोगों के सुख-दुख सब हमारे हैं. सरकार गठन के बाद से ही मैं आम जनता के साथ लगातार मिल रहा हूं. इससे मुझे आम जनता के दर्द को करीब से जानने का मौका मिलता है.

हेमंत सोरेन ने कहा कि मेरा पूरा प्रयत्न है कि जो लोग यहां एक उम्मीद लेकर आते हैं उनके दुख-दर्द का निस्तारण हो सके. मुलाकात करने पहुंचे लोगों में युवक-युवतियां, महिलाएं, बुजुर्ग, सहित सभी वर्ग के लोग शामिल थे.

सीएम हेमंत सोरेन ने मुलाकातियों को उनकी समस्याओं का जल्द निपटारा किये जाने का भरोसा दिया. कई सामाजिक संगठनों के लोगों ने भी मुख्यमंत्री को प्रतिवेदन दिया. इस दौरान मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सम्बंधित अधिकारियों को जनता की समस्याओं का तत्काल समाधान करने का निर्देश दिया.