झारखंड: पत्रकार पी वी रामानुजम ने की आत्महत्या, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने जताया शोक

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: झारखंड की राजधानी रांची से बड़ी खबर आई है. यहां एक वरिष्ठ पत्रकार ने आत्महत्या कर ली है. समाचार एजेंसी प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया के ब्यूरो चीफ ने आत्महत्या की है. बताया जा रहा है कि पत्रकार की लाश उनके आवास पर ही मिली.

PTI के ब्यूरो चीफ पी वी रामानुजम ने अपने आवास पर खुदकुशी की है. अभी खुदकुशी की वजह का पता नहीं चल पाया है. उनका दफ्तर उनके आवास में ही है और वहीं उनकी लाश मिली है. अपने आवास में बने दफ्तर में ही रामानुजम ने फांसी लगाकर जान दी है. जिससे पत्रकारिता जगत में शोक की लहर है.



पुलिस अधिकारी ने बताया कि लालपुर थाना क्षेत्र स्थित आवास सह कार्यालय में रहने वाले पीवी रामानुजम ने देर रात फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. गुरुवार की सुबह सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया गया है कि उनका कोरोना टेस्ट भी कराया जाएगा, उसके बाद शव को परिजनों को सौंपा जाएगा.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने निधन पर दुख व्यक्त करते हुए कहा है कि ‘पीवी रामानुजम का यूं चले जाना पत्रकारिता जगत के लिए अपूरणीय क्षति है. उनकी पत्रकारिता से कई पत्रकारों को मार्गदर्शन एवं प्रेरणा मिली है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें. मेरी संवेदना उनके परिजनों के साथ हैं. भगवान उन्हें दुःख की इस घड़ी को सहन करने की शक्ति दें.’