लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: चारा घोटाले में सजा काट रहे हैं और रिम्स में भर्ती राजद सुप्रीमो लालू यादव की तबीयत बिगड़ गई है. उनका इलाज कर रहे डॉक्टर उमेश प्रसाद ने बताया कि लालू प्रसाद का सीरम यूरिया और सीरम क्रिटनीन बढ़ गया है. जो अच्छा संकेत नहीं है.

डॉक्टर उमेश प्रसाद के अनुसार लालू प्रसाद की ब्लड शुगर रिपोर्ट भी 3 महीने में नहीं सुधरी है. उनके गिरते सेहत को देखते हुए टीम से दूसरे संस्थान रेफर करने के सवाल पर डॉक्टर ने कहा कि अभी उनके स्वास्थ्य पर नजर रखी जा रही है. जेल प्रबंधक, एम्स प्रबंधन और लालू प्रसाद के साथ बातचीत कर आगे फैसला लिया जाएगा.

बता दे कि बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप आज लालू प्रसाद से रिम्स में मिलेंगे. तेजप्रताप सोमवार को रांची पहुंचे.  न्होंने कहा कि उनकी पिता की तबीयत में कोई सुधार नहीं हो रहा है. इसे लेकर वे चिंतित है. तेजप्रताप ने कहा कि जिस तरह झारखंड में भाजपा का सफाया हुआ है. उसी तरह बिहार में भी भाजपा का सफाया निश्चित है. नीतीश कुमार को जनता इस बार सबक सिखाएगी. उन्होंने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को बधाई देते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में राज्य का विकास हो रहा है