लालू यादव RIMS में सजा रहे सियासी दरबार, BJP ने जेल मैनुअल की दिखायी हकीकत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव रिम्स में भर्ती हैं. लगातार विरोधियों की तरफ से दावा किया जा रहा है कि लालू यादव रिम्स में जनता दरबार सजाते हैं. अब भारतीय जनता पार्टी ने फोटो जारी करते हुए लालू पर जेल मैनुअल की धज्जी उड़ाने का आरोप लगाया है.

भाजपा प्रवक्‍ता प्रतुल शाहदेव ने सोशल मीडिया साइट, फेसबुक पर बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद की सियासी दरबार, एक अंदरुनी बैठक की तस्‍वीर साझा करते हुए लिखा है कि राजद नेता लालू प्रसाद यादव, जो वर्तमान में रांची के बिरसा मुंडा जेल के कैदी हैं, यहां रिम्स अस्पताल में इलाज के दौरान खुलेआम ‘दरबार’ लगाकर जेल मैनुअल का उल्लंघन कर रहे हैं.



झारखंड बीजेपी के प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने रविवार को  फेसबुक पोस्‍ट में संगीन आरोप लगाते हुए लिखा है कि लालू यादव के रिम्‍स के पेइंग वार्ड में जेल मैनुअल का खुलेआम उल्लंघन किया जा रहा है. बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव का दरबार कोरोना काल में भी सुशोभित हो रहा है. बीजेपी प्रवक्ता ने जो तस्वीर जारी की है. उसमें लालू यादव और इनके कमरे में बैठकर मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर रहे हैं. लालू यादव के साथ तस्वीर में तीन अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में लालू के सामने खुद स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता बैठे हुए हैं.

बता दें कि लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाला के चार मामलों में दोषी ठहराया गया है. लालू को अदालत ने गंभीर आरोपों में 14 साल की कैद की सजा दी है. लालू प्रसाद यादव फिलहाल झारखंड में रांची के रिम्‍स अस्‍पताल में अपनी बीमारियों का इलाज करा रहे हैं. उन्‍हें बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार से पुलिस अभिरक्षा में यहां इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.