लालू यादव की कार अरुणाचल प्रदेश से बरामद, 6 साल पहले हुई थी चोरी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की कार को पुलिस ने 6 साल के बाद बरामद कर लिया है. पुलिस ने यह टोयोटा फॉर्च्यूनर कार को अरूणाचल प्रदेश से बरामद किया है.  लालू प्रसाद यादव की ये कार साल 2014 में चोरी हो गई थी.

बता दें कि लालू प्रसाद यादव की यह कार साल 2014 में चोरी हो गई थी. साल 2014 में हरियाणा के गुरुग्राम में आईपीसी की धारा 392/397 और आर्म्स एक्ट की धारा के तहत लूट का मामला दर्ज किया गया था. हालांकि इसके बाद पूरे भारत में इस कार को कई लोगों को बेचा गया है.



कैपिटल कॉम्प्लेक्स के एसपी टुमे एमो ने बताया कि अरुणाचल प्रदेश पुलिस के जरिए 26 वाहनों को सीज किया गया था. इन गाड़ियों में लालू प्रसाद यादव से जुड़ी टोयोटा फॉर्च्यूनर एसयूवी भी शामिल थी. अरुणाचल के एक निवासी से लालू प्रसाद यादव की इस कार को जब्त किया गया है.

बता दें कि चारा घोटाले मामले में सजायाफ्ता राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव रांची के रिम्स में भर्ती हैं. लालू प्रसाद यादव मधुमेह और दिल की बीमारी से ग्रसित हैं. इसके अलावा लालू प्रसाद यादव की किडनी भी ठीक से काम नहीं करती है.