झारखंड में लगातार बढ़ रहा संक्रमण, सांसद शिबू सोरेन और उनकी पत्नी को हुआ कोरोना

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है. अब झारखंड मुक्ति मोर्चा अध्यक्ष और राज्यसभा सदस्य शिबू सोरेन और उनकी पत्नी रूपी सोरेन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. दोनों को आइसोलेट किया गया है. इसके साथ ही शिबू सोरेने के बेटे और सीएम हेमंत सोरेन का एक बार फिर कोरोना टेस्ट किया जाएगा. 24 अगस्त को हेमंत सोरेन का कोरोना टेस्ट किया जाएगा.

बताया जा रहा है कि राज्यसभा सांसद शिबू सोरेन के आवास के कई स्टाफ पहले कोरोना संक्रमित मिले थे. इस बीच शिबू सोरेन की तबीयत खराब हो गई. शिबू सोरेन और उनकी पत्नी का कोरोना टेस्ट कराया गया. जिसमें दोनों पॉजिटिव निकले हैं. शिबू सोरेन और रूबी सोरेन का होम क्वॉरेंटाइन है.



कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद उनकी चिंता बढ़ गई है. वहीं इससे पहले सूबे के स्वास्‍थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. गुप्ता का कोरोना टेस्ट मंगलवार को ही किया गया था जिसके बाद देर शाम को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके साथ ही उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है.

बता दें कि कोरोना संक्रमण देश भर में लगातार बढ़ता ही जा रहा है. ऐसा ही कुछ झारखंड में भी देखने को मिल रहा है. जहां एक तरफ हर दिन नए कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. पुलिसकर्मियों के साथ ही प्रशासनिक अधिकारी भी चपेट में आ रहे हैं.