लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : झारखंड के दुमका से इस वक्त की बड़ी ख़बर मिल रही है. दुमका स्थित पुलिस लाइन के सरकारी आवास में पुलिस के जवान ने खुदकुशी कर ली है. मृतक अरुण कुमार सिंह मूलरूप से बिहार के बक्सर जिले का रहने वाला था. वह मंगलवार को अपनी फैमिली को गांव पहुंचाकर ड्यूटी पर लौटा था.

अरुण की तैनाती कैश वैन पर थी. परिवारवालों को घटना की जानकारी दे दी गई है. स्थानीय थाना की पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. बुधवार सुबह अरुण कुमार जब ड्यूटी पर नहीं पहुंचा, तो सहकर्मी उसे ढूंढ़ते हुए आवास पहुंचे. काफी देर तक आवाज देने के बाद जब घर का दरवाजा नहीं खुला, तो साथी चाहरदीवारी फांदकर अंदर गए.

कमरे में झांककर देखने पर अरुण कुमार फांसी से झूलता नजर आया. सहकर्मी ने इसकी सूचना वरीय पदाधिकारी को दी. वरीय पदाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर शव को उतरवाया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस लाइन के सार्जेंट मेजर संतोष कुमार ने बताया कि सुबह दस बजे खुदकुशी की सूचना मिली. मृतक के परिवारवालों को घटना की सूचना दी गई है. उनसे पूछताछ के बाद कारण का पता चल पाएगा.

स्थानीय थाना मामले की छानबीन में जुटी है. घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. ऐसे में हर ऐंगल से जांच की जा रही है. पुलिस को परिवारवालों के दुमका पहुंचने का इंतजार है. पुलिस के मुताबिक परिजनों से बातचीत के बाद ही पता चल सकेगा कि जवान के सुसाइड के पीछे क्या कारण है.