एस ड्राइव के दो रातों में हत्या व लूट कांड के 4 अभियुक्त सहित 109 की गिरफ्तारी

खगड़िया : पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी के निर्देश पर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में शनिवार व रविवार की रात्रि चलाये गये समकालीन अभियान में हत्या व लूट कांड के 4 अभियुक्त सहित कुल 109 अभियुक्तों की गिरफ्तारी पुलिस के द्वारा की गई. हत्याकांड मामलों में अलौली थाना की पुलिस ने 2 एवं मानसी की पुलिस ने 1 अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया. जबकि चौथम थाना की पुलिस ने लूटकांड के 1 एवं मानसी थाना पुलिस ने एसएसटी कांड के एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया.

वहीं महिला उत्पीड़न मामलों में गोगरी थाना क्षेत्र से 4, गंगौर ओ.पी.क्षेत्र से 2, मोरकाही थाना व भरतखंड ओ.पी.क्षेत्र से एक-एक अभियुक्तों की गिरफ्तारी हुई. अभियान के तहत गिरफ्तार अभियुक्तों में से 57 को पुलिस के द्वारा जेल भेज दिया गया.

उल्लेखनीय है कि पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये अभियुक्तों में 63 अभियुक्त विभिन्न कांडों में वांछित था. जबकि 46 अभियुक्तों पर वारंट जारी था. इस दौरान मानसी थाना क्षेत्र से पुलिस ने 28 लीटर एवं बेलदौर थाना क्षेत्र से 1 लीटर देसी शराब भी बरामद किया है. दो रातों की एस. ड्राइव के दौरान नगर थाना क्षेत्र से 8, मुफस्सिल से 6, अलौली से 11, गंगौर से 7, चित्रगुप्तनगर से 3, मानसी से 7, मोरकाही थाना क्षेत्र से 6 अभियुक्तों की गिरफ्तारी संबंधित थाना की पुलिस के द्वारा किया गया. जबकि चौथम थाना क्षेत्र से 9, बेलदौर थाना क्षेत्र से 6, महेशखुंट से 7, गोगरी से 11, परबत्ता से 12, पसराहा से 4, भरतखंड से 4,पौड़ा ओ.पी. से 5 एवं मड़ैया ओ.पी. क्षेत्र से 3 अभियुक्तों की गिरफ्तारी में पुलिस को सफलता मिली.

वहीं एस ड्राइव के दौरान गिरफ्तार किये गये अभियुक्तों में से नगर थाना से 3, मुफस्सिल से 4, अलौली से 9, गंगौर से 5, चित्रगुप्तनगर से 2, मानसी से 5, मोरकाही से 3, चौथम से 1, बेलदौर से 4, महेशखुंट से 1, गोगरी से 11, परबत्ता से 4, पसराहा से 2 एवं मड़ैया से गिरफ्तार 1 अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है.

इस दौरान जिले की विभिन्न थाना की पुलिस के द्वारा कुल 368 वाहनों की चेंकिंग भी की गई. जिसमें से 83 वाहन चालकों से विभिन्न कारणों से 21 हजार 7 सौ रूपयों की राशि जुर्माना के तौर पर वसूला गया.