अभाविप कार्यकर्ताओं ने रक्तदान कर शहीदों को दी श्रद्धांजली

खगडिया : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के कार्यकर्ताओं ने रक्तदान कर शहीदों को श्रद्धांजली दी. शहीद दिवस के अवसर पर मध्य विद्यालय रामगंज, संसारपुर में गुरूवार को कैंप लगा रक्त दान किया गया.


इस अवसर पर कार्यक्रम का नेतृत्व करते हुए अभाविप के नगर मंत्री कुमार शानू ने कहा कि आज ही के दिन हमारे वीर शहीद जन्मभूमि के लिए हंसते-हंसते फांसी पर झूल गये थे. वहीं, नगर सह मंत्री शारदुल कुमार ने कहा कि देश के प्रति हमारे भी कुछ कर्तव्य हैं. वार्ड संयोजक राहुल रौशन ने कहा कि रक्तदान कर हम युवाओं को एक संदेश देना चाहते हैं, ताकि जरूरतमंदो की सेवा भावना उनमें भी जगे.


दूसरी तरफ नेहरू युवा केन्द्र के बी.एल.यादव ने अभाविप के इस कार्य की सराहना करते हुए कहा कि इससे युवाओं में एक अच्छा संदेश जायेगा. रक्तदान ईश्वरीय सेवा से कम नहीं है. इसके उपरांत परिषद् के कार्यकर्ताओं ने शहीद प्रभुनारायण चौक पर मोमबत्ती जला एवं माल्यार्पण कर शहीदों के प्रति श्रद्धांजली व्यक्त की.

रक्त दान शिविर आयोजन में संतोष कुमार, सारदुल कुमार, राहुल रौशन, आशिष, चंदन कुमार, बादशाह कुमार आदि की महत्वपूर्ण भूमिका रही. मौके पर जिला संयोजक अंकित सिंह चंदेल, राकेश, रवि, अविनाश, अमीत, राधे अमन, सोनू आदि उपस्थित थे.