अनिता बनीं लोजपा महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष

खगड़िया : शहर के विद्याधर मोहल्ला स्थित पार्टी कार्यालय में लोजपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक हुई. उसकी अध्यक्षता पार्टी के जिलाध्यक्ष मो. मासूम ने की. वहीं तेताराबाद चंद्रपुरा पंचायत की मुखिया अनिता देवी को पार्टी के महिला प्रकोष्ठ का जिलाध्यक्ष बनाए जाने पर सम्मान समारोह का भी आयोजन किया गया.

मौके पर कार्यकर्ताओं ने लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस को बिहार सरकार में मंत्री बनाए जाने पर खुशी का इजहार किया. इस अवसर पर पार्टी के जिलाध्यक्ष मो. मासूम ने संगठन के कार्यकर्ताओं से पार्टी हित में तत्परता के साथ काम करने की सलाह देते हुए पार्टी को बूथ स्तर से मजबूत करने पर बल दिया.

उन्होंने कहा कि नवनिर्वाचित महिला प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अनिता देवी के पार्टी में महत्वपूर्ण स्थान पाने से संगठन में मजबूती आएगी. इस अवसर पर अनिता देवी के साथ ही तेताराबाद चंद्रपुरा पंचायत की उपमुखिया समेत कई वार्ड सदस्यों ने लोजपा की सदस्यता ग्रहण किया. पार्टी के महिला प्रकोष्ठ के नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष अनिता देवी ने कहा कि मैं जिले के सभी प्रखंडों में घूम-घूम कर अधिक से अधिक महिलाओं को संगठन से जोड़कर पार्टी को मजबूत करने का काम करूंगी.

कार्यक्रम में विभूति यादव, कपिलदेव प्रसाद यादव, युवा जिलाध्यक्ष चंदन सिंह कुशवाहा, जिला प्रवक्ता रतन पासवान, प्रधान महासचिव अरविंद स्वर्णकार, जिला उपाध्यक्ष रामनाथ चौधरी, प्रदेश संगठन सचिव विशुनदेव मंडल, सदर प्रखंड अध्यक्ष पवन पासवान, चौथम प्रखंड अध्यक्ष मंटून पासवान, जिला महासचिव मिन्टू पासवान, युवा जिला उपाध्यक्ष सरुण पासवान, रोहित चौरसिया, रंजन सिंह, नवल कुमार, डॉ. रंजीत कुमार, तेताराबाद चंद्रपुरा पंचायत की उप मुखिया पिंकी देवी, वार्ड सदस्य राधा देवी, आशा देवी, अंजली देवी, उषा देवी, कंचन देवी, नीलम देवी, रिंकू देवी, अशोक सहनी, विनोद कुमार, रोशन कुमार, जवाहर राम, विनोद यादव, घनश्याम पासवान, शिवकुमार सहनी, कलानंद सहनी, ब्रजकिशोर, सुजीत, अमित कुमार आदि मौजूद थे.