वो भूखी पत्नी के लिए खाना लेकर जा रहा था, बीच सड़क अपराधियों ने गोलियों से भून डाला

खगड़ियाः जिले के गोगरी थाना क्षेत्र के रामपुर गांव से एक बड़ी खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि वहां एक रिक्शा चालक की अपराधियों ने मंगलवार की देर शाम गोली मारकर हत्या कर दी है. जिसकी पहचान 60 वर्षीय अली मोहम्मद उर्फ ओली के रूप में हुई है. जो चकयुसुफ का मूल निवासी था. लेकिन वो रायपुर में अपने दूसरे घर में रहा करता था.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक चकयुसुफ के अपने पूराने घर से अपनी पत्नी के लिए खाना लेकर रामपुर स्थित घर आ रहा था. इसी दौरान अपराधियों ने उन्हें उनके रामपुर स्थित घर से महज सौ गज की दूरी पर गोली मारकर फरार हो गया. गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे. लेकिन गोली लगने से उनकी मौत हो चुकी थी.

घटना के बाद आनन-फानन में मामले की सूचना ग्रामीणों के द्वारा गोगरी थाना की पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही गोगरी थानाध्यक्ष अनिल कुमार यादवेंदु, एस.आई. सतीश कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच में जुटे. हलांकि घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. लेकिन मृतक के पुत्र मो. अब्दुल्ला के अनुसार मृतक का पड़ोस के ही एक युवक से शाम में विवाद हुआ था.

दूसरी तरफ मामले में पुलिस चकयुसुफ निवासी मोहम्मद शमशेर को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. वहीं मिली जानकारी के अनुसार मृतक का थाना के निकट स्थित जमीन को लेकर बीते लंबे समय से विवाद भी चल रहा था. बहरहाल मामले के हर बिन्दुओं पर पुलिस तहकीकात कर रही है. वहीं घटना के बाद मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है.