विभिन्न मांगों को लेकर भाजपाईयों का धरना

खगड़िया : जिले के विभिन्न समस्याओं के समाधान साथ ही बाढ़ पीड़ितों को राहत देने की मांग को लेकर शनिवार को भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने प्रखंड कार्यालय परिसर में धरना दिया. धरना की अध्यक्षता पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष पवन कुमार ने किया.
धरना को संबोधित करते हुए प्रखंड अध्यक्ष ने कहा कि राज्य सरकार एक तरफ जहां सुशासन एवं विकास का ढोल पीट रही है.वहीं जिले के टूटे सड़कों के कारण कई गांव तक जाना आज भी मुश्किल है.वही पूर्व जिला अध्यक्ष रामानुज चौधरी ने कहा कि परमानंदपुर से संसारपुर के बीच ग्यारह हजार वोल्ट का तार बांस के सहारे खड़ा है .जिसे दुरुस्त करना अति आवश्यक है .बीपीएल सूची में नाम रहते हुए भी कई परिवारों को राशन-किरासन उपलब्ध नहीं हो रहा है.संसारपुर ढाला से मेहसौरी होते हुए गुदरिया स्थान तक का जर्जर सड़क का अविलंब निर्माण आवश्यक है.
वहीं अन्य वक्ताओं ने खगड़िया प्रखंड के बाढ़ पीड़ित परिवारों को 60000 रूपये का मुआवजा एवं क्षतिग्रस्त मकानों के लिए घोषित मुआवजे की राशि के भुगतान नहीं होने पर भी सवाल उठाया.साथ ही किसानों को फसल मुआवजा जैसे मुद्दे को भी धरना को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने रखा. मौके पर कंचन पटेल,नीलेश चौधरी, कमलेश सिंह, विंदेश्वरी महतो, विनोद सिंह, दिनकर पासवान, राज कुमार मंडल, राजीव कुमार चौधरी, सुनील चौधरी, संजीत कुमार एवं भाजपा व्यवसाई प्रकोष्ठ के नीरज कुमार सहित दर्जनों भाजपाई कार्यकर्ता मौजूद थें.
khag