पीएम के जन्मदिन पर चला सफाई अभियान, बांटी गई मिठाइयां और चॉकलेट

खगड़िया : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर रविवार को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा जिले के विभिन्न क्षेत्रों में स्वच्छता अभियान चलाया गया. इस कड़ी में शहर के राजेंद्र चौक एवं थाना चौक पर स्वच्छता अभियान चलाया गया. मौके पर भाजपा के जिलाध्यक्ष अर्जुन शर्मा भी मौजूद थे. इस अवसर पर उन्होंने स्वच्छता का संदेश देते हुए जिलेवासियों से साफ—सफाई पर विशेष ध्यान देने एवं कचड़ा को कूडेदान में फेंकने की अपील की.

साथ ही उन्होंने स्वच्छ वातावरण में स्वस्थ शरीर व स्वस्थ समाज की परिकल्पना पर बल दिया. मौके पर भाजपा जिला प्रवक्ता कुलदीप आनंद ने प्रधानमंत्री के लंबी उम्र की मंगलकामना किया. इस अवसर पर पूर्व जिला महामंत्री शत्रुघ्न भगत, जिला मीडिया प्रभारी मनीष कुमार राय, जिला मंत्री आलोक विद्यार्थी, नगर अध्यक्ष नीरज कुमार गुप्ता, जिला उपाध्यक्ष सुनील कुमार चौधरी, जिला मंत्री संजीत शाह, सदानंद चौधरी, जिला उपाध्यक्ष दिलीप सिंह सहित दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे.

बेलदौर प्रखंड में भाजपा कार्यकर्ताओं ने महादलित टोला में बच्चों के बीच कॉपी-कलम और मिठाई बांटकर प्रधानमंत्री का 67वां जन्मदिन मनाया. वहीं भारतीय जनता युवा मौर्चा ने फरेवा बासा के वार्ड नंबर 3 में बच्चों के बीच चॉकलेट व कलम-कॉपी का वितरण किया. दूसरी तरफ गोगरी अनुमंडल में भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने इस अवसर पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा को साफ कर उनपर माल्यार्पण किया और साथ ही सफाई अभियान भी चलाया. मौके पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रामानुज चौधरी, जिला उपाध्यक्ष अरूण शर्मा सहित भाजयुमो के नगर अध्यक्ष विपिन निषाद, महामंत्री खांतर मालाकार, मिथिलेश कुमार, कुंदन कुमार, अमित कुमार राज, वरूण देव आदि मौजूद थे.