छात्र संगठन आइसा की संयोजन समिति हुई गठित

खगड़िया: जिले के संसारपुर स्थिति सामुदायिक भवन में बुधवार को वामपंथी छात्र संगठन आइसा के कन्वेंशन का आयोजन हुआ. कन्वेंशन की अध्यक्षता आइसा इन ओस के जिला प्रभारी किरण देव यादव के द्वारा किया गया. कार्यक्रम का उद्घाटन दीप प्रज्ज्वलित कर किरण देव यादव, दीपक कुमार दीपक, सोनू कुमार, लक्ष्मण कुमार एवं बमबम कुमार ने संयुक्त रूप से किया. इस मौके पर आईसा की 21 सदस्यीय संयोजन समिति का भी गठन किया गया.

समिति में में जिला संयोजक के रुप में दीपक कुमार दीपक और जिला सहसंयोजक के रूप में सोनू कुमार, लक्ष्मण कुमार, बमबम कुमार एवं माखन कुमार को चुना गया. वहीं आइसा इनौस के जिला प्रभारी किरण देव यादव ने अपन संबोधन में कहा कि यदि आज वास्तव में कोई छात्र संगठन और छात्रों के हित की बात करता है तो वह एकमात्र आइसा है. जिसका परिणाम जेएनयू में देखा जा सकता है. जितने भी प्रोग्रेसिव लोग हैं उनकी उम्मीद आइसा से जुड़ी हुई है.

आगे भी छात्रों की तमाम समस्याओं को लेकर पूरे देश भर में आइसा आंदोलन करती रही है और आगे भी हमेशा तैयार रहेगी. साथ ही उन्होंने आइसा से जुड़ने वाले तमाम छात्रों का तहे दिल से स्वागत करने की बात कही. वहीं नवनिर्वाचित संयोजक दीपक कुमार दीपक ने कहा कि जिस क्रांति के बल पर आइसा ने जेएनयू में अपना परचम लहराया है, उसी प्रकार टीएमबीयू में भी आईसा का परचम लहराएगा. उन्होंने कॉलेज से लेकर विश्वविद्यालय तक छात्रों के हित के लिए आंदोलन करने की बात कही.

खुशियां लेकर आया दुर्गा पूजा का त्‍योहार, 9 लाख में 1.5 व 2.5 BHK का फ्लैट पटना में

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)