खगड़िया: समकालीन अभियान में 70 धराए, 37 को जेल, 29 लीटर देसी शराब भी बरामद

देसी शराब, समकालीन अभियान, police, arrest, khagaria news, hindi news, bihar hindi samachar, news, daily news, bihar hindi samachar

खगड़िया : पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी के निर्देश पर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में शनिवार की रात्रि चलाये गये समकालीन अभियान में विभिन्न मामलों के कुल 70 अभियुक्तों की गिरफ्तारी पुलिस के द्वारा की गई. जिसमें से 37 अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है. पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये अभियुक्तों में 40 अभियुक्त विभिन्न कांडों में वांछित था. जबकि 40 अभियुक्तों पर वारंट जारी था. इस दौरान मानसी थाना क्षेत्र से पुलिस ने 28 लीटर एवं बेलदौर थाना क्षेत्र से 1 लीटर देसी शराब भी बरामद किया है.

एस.ड्राइव के दौरान नगर थाना क्षेत्र से 5, मुफस्सिल से 4, अलौली से 6, गंगौर से 4, चित्रगुप्तनगर से 2, मानसी से 4, मोरकाही थाना क्षेत्र से 3 अभियुक्तों की गिरफ्तारी संबंधित थाना की पुलिस के द्वारा किया गया. जबकि चौथम थाना क्षेत्र से 8, बेलदौर थाना क्षेत्र से 4, महेशखुंट से 6, गोगरी से 6, परबत्ता से 9, पसराहा से 2, भरतखंड से 1,पौड़ा ओ.पी. से 5 एवं मड़ैया ओ.पी. क्षेत्र से भी 1 अभियुक्तों की गिरफ्तारी में पुलिस को सफलता मिली है.

यह भी पढ़ें:

खगड़िया: मांगों के समर्थन में प्रेरक व समन्वयकों ने किया मानव श्रंखला का निर्माण

जबकि मडैया ओ.पी की पुलिस 1 अभियुक्त की गिरफ्तारी सफल में रही. अभियान के तहत गिरफ्तार किये गये अभियुक्तों में से नगर थाना से 2, मुफस्सिल से 2, अलौली से 6, गंगौर से 2, चित्रगुप्तनगर से 2, मानसी से 4, मोरकाही से 3, बेलदौर से 4, महेशखुंट से 1, गोगरी से 6, परबत्ता से 2, पसराहा से 2, मड़ैया से 1 अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है.

अभियान के तहत जिले की विभिन्न थाना की पुलिस द्वारा कुल 238 वाहनों की चेंकिंग की गई. जिसमें से 51 वाहन चालकों से विभिन्न कारणों से 14 हजार 7 सौ रूपयों की राशि जुर्माना के तौर पर वसूला गया. उल्लेखनीय है कि समकालीन अभियान के दौरान पसराहा थाना की पुलिस ने बसुआ गांव के समीप बी.एन.बांध पर छापेमारी कर कुख्यात फरारी बबलू यादव व डोमी यादव को गिरफ्तार करने में सफल रही है.

मामले पर पसराहा थानाध्यक्ष आशिष कुमार ने बताया है कि बबलू यादव का अपराधिक इतिहास रहा है. जिसके विरूद्ध पसराहा थाना के कांड संख्या 138/15,14/17,120/15 व 40/17 दर्ज है. साथ ही उनका अन्य अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है. जबकि डोमी यादव के विरूद्ध भी पसराहा थाना में कांड संख्या 103/14 दर्ज है. जबकि अभियान के तहत चित्रगुप्तनगर थाना की पुलिस ने वारंटी विलाश यादव व जवाहर यादव को गिरफ्तार किया है.

देखें वीडियो: