खगड़िया : रसोईया ने लगाया प्रधानाध्यापक पर बलात्कार का आरोप, मामला दर्ज

खगड़िया: जिले के परबत्ता प्रखंड के कुल्हरिया पंचायत स्थित एक प्राथमिक विद्यालय में रसोईया के पद कार्यरत एक महिला ने उसी विद्यालय के प्रभारी प्रधान पर बलात्कार का गंभीर आरोप लगाया है. इस संदर्भ में पीड़ित रसोईया ने जिले के महिला थाना में विद्यालय प्रधान के खिलाफ शुक्रवार को मामला दर्ज कराया है. वहीं पीडित ने आरोप लगाते हुए कहा है कि बीते 19 दिसम्बर को वो विद्यालय के रसोईघर में एक अन्य सहयोगी के साथ खाना बना रही थी.

इस दौरान सहयोगी छुट्टी लेकर विद्यालय से अपने घर चली गई. इस बीच विद्यालय के प्रधान रसोईघर पहुंचे और उनका मुंह बंद कर उनके साथ जबरदस्ती बलात्कार किया. साथ ही उन्होंने अपने सहयोगी सहित विद्यालय के कुछ शिक्षकों पर भी मामले को दबाने का आरोप लगाया है. प्राथमिक में पीड़ित ने विद्यालय प्रधान पर पुन: 23 दिसम्बर को अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है.

खगड़िया: इस नये साल में भेजे अपनी फोटो वाली डाक टिकट लगा लिफाफे से संदेश

बहरहाल प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.यदि पीड़ित की बातों में सच्चाई है तो यह मामला ना सिर्फ शिक्षा की मंदिर को शर्मशार कर गया है बल्कि एक बड़ा सवाल भी छोड़ गया है कि क्या ऐसे ही शिक्षक देश के भविष्य को गढ रहे हैं ?