खगड़िया : AVBP ने चन्द्रशेखर आजाद के पुण्यतिथि पर किया माल्यार्पण

खगड़िया : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को शहीद चंद्रशेखर आजाद की पुण्यतिथि के अवसर पर स्टेशन रोड स्थित चंदशेखर आजाद की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. कार्यक्रम की अध्यक्षता परिषद के कार्यालय मंत्री राजीव कुमार ने किया. माल्यार्पण के उपरांत मौके पर उपरांत उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि आज हमारे वीर शहीद की पुण्यतिथि है. इस अवसर पर हमें इन से बहुत कुछ सीखने की आवश्यकता है.

बचपन से ही चंद्रशेखर आजाद अद्वितीय प्रतिभा के धनी थे और देश की स्वतंत्रता के लिए उन्होंने स्वयं को भी न्योछावर कर दिया था. वहीं परिषद के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अंकित सिंह ने चंद्रशेखर जी के बचपन की कहानियों को सुनाते हुए उनके जीवन की प्रेरणादायक बातों को विस्तार से रखा.

शहीद चंद्रशेखर आजाद की पुण्यतिथि

साथ ही उन्होंने युवाओं को स्वयं के अंदर के चंद्रशेखर को जगाने का आह्वान किया. जबकि परिषद के जिला संयोजक कुमार सानू ने युवकों से राष्ट्र निर्माण और सभ्य समाज की स्थापना हेतु कई महत्वपूर्ण बिंदुओं को रखा.

शहीद चंद्रशेखर आजाद की पुण्यतिथि

इस दौरान परिषद के कार्यकर्ता राहुल, रोशन, राहुल राज, आयुष कुमार सहित दर्जनों अन्य कार्यकर्ताओं के द्वारा क्रांतिकारी नारा लगाया गया. दूसरी तरफ परिषद के जिला संयोजक कुमार सानू ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा के पुनर्निर्माण तथा रंग-रोहन के लिए नगर प्रशासन पर आरोप मढते हुए कहा कि प्रतिमा वर्षों से क्षतिग्रस्त है. लेकिन नगर पालिका द्वारा इसका अनदेखा किया जाता रहा है.

शहीद चंद्रशेखर आजाद की पुण्यतिथि

साथ ही परिषद के कार्यकर्ताओं का एक प्रतिनिधिमंडल के द्वारा नगर परिषद कार्यपालक पदाधिकारी को एक ज्ञापन सौंप कर जल्द प्रतिमा के निर्माण कार्य को पूर्ण करने की बातें कही गईं. वहीं नगर परिषद पदाधिकारी ने निर्माण कार्य को संतोषजनक रूप से पूर्ण करने का आश्वासन दिया.

सभी दावेदारों को पीछे छोड़ केएस द्विवेदी संभालने जा रहे हैं DGP का पदभार, सीएम नीतीश कुमार ने काफी सोच समझकर लिया फैसला… देखिए वीडियो में…

मौके पर भाजपा के जिला मंत्री आलोक विद्यार्थी, राजा, सनी, अभिषेक, पीयूष, सौरव, अनिल, महेश, रोशन, गोलू सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे.

सीएम नीतीश कुमार की अंतरात्मा की आवाज जगाने की कोशिश कर रहे हैं राहुल गांधी… देखिए वीडियो में…