खगड़िया: होटल में जाम छलकाते आधा दर्जन शराब के शौकीन गिरफ्तार

होटल, शराब, छापेमारी, khagaria news, arrested, hindi news, hindi samachar, khagaria news

खगड़िया : शहर के विश्वनाथ गंज स्थिति एक बड़े आवासीय होटल में बीती रात शराब के शौकीनों को जाम छलकाना महंगा पड़ गया. ऐन वक्त पर नगर थाना की पुलिस के द्वारा होटल में की गई छापेमारी के दौरान आधा दर्जन लोग पुलिस के हत्थे चढ़ गये. पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी के निर्देश पर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में शराब व शराबियों के विरुद्ध चलाये जा रहे विशेष अभियान के बीच गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार की देर रात नगर थाना की पुलिस के द्वारा कार्रवाई की गई और होटल में छापामारी के दौरान आधा दर्जन लोगों को शराब का सेवन करते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया. मौके से नशे की हालत में गिरफ्तार किये गये सभी लोगों का पुलिस के द्वारा सदर अस्पताल में मेडिकल टेस्ट कराया गया.

मामले पर नगर थानाध्यक्ष रामदुलार प्रसाद ने बताया है कि मेडिकल टेस्ट में सभी व्यक्तियों के द्वारा अल्कोहल का सेवन किये जाने की पुष्टि हुई है. साथ ही उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किये गये सभी लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेजने की प्रक्रिया अपनाई जा रही है.

यह भी पढ़ें:

खगड़िया में सांसद पप्पू यादव का आरोप – बांध व नदी के नाम पर अरबों रुपए का हुआ लूटखटोस

शराब का सेवन करते हुए पकड़े गये 6 व्यक्तियों में नगर थाना क्षेत्र के बलुआही निवासी राजेश कुमार व रमेश कुमार एवं विश्वनाथनगर के अमित कुमार, जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र के सिराजपुर के रूपेश कुमार, महेशखुंट थाना क्षेत्र के महेशखुंट निवासी चंदन कुमार व गांधी नगर के रवि कुमार का नाम शामिल है.

बहरहाल राह चलते सड़कों पर शराबियों व शराब तस्करों की गिरफ्तारी व शराब की बरामदगी की खबरें तो आये दिन सामने आती ही रही है. लेकिन शराब के शौकीनों के खिलाफ होटलों में छापेमारी पुलिस की एक बड़ी कार्रवाई मानी जा रही है. दूसरी तरफ बीती रात पुलिस द्वारा शहर के एक बड़े होटल में छापेमारी के बाद शराब के शौकीनों सहित होटल संचालकों के बीच भी हड़कंप मच गया है.

देखें वीडियो: