खगड़िया में एक और शराब कारोबारी जिलाबदर

khagadia1

खगड़िया : मद्यनिषेध व उत्पाद अधिनियम 2016 की धारा 66(3)(क) के तहत जिले के नगर थाना के बबुआगंज निवासी नंदकिशोर तांती के पुत्र संतोष तांती को जिलाबदर कर दिया है. जिलाधिकारी जय सिंह ने संतोष तांती के खगड़िया राजस्व जिले की सीमा में प्रवेश पर बीते 20 सितंबर से पाबंदी लगा दी है. संतोष तांती को 6 माह के लिए जिलाबदर किया गया है.

 

उल्लेखनीय है कि पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी के प्रस्ताव पर जिलाधिकारी द्वारा जिलाबदर का आदेश जारी किया गया है. गौरतलब है कि संतोष तांती आदतन शराब कारोबारी है और उसका अपराधिक इतिहास भी रहा है. ऐसा में उनपर नगर थाना क्षेत्र में निरंतर शराब रखने एवं बेचने के कारण मद्यनिषेध व उत्पाद अधिनियम 2016 के तहत कार्रवाई की गई है.

khagadia1

साथ ही जिलाधिकारी ने संतोष द्वारा आदेश का उल्लंघन किये जाने की स्थिति में धारा 70 के तहत पुलिस अधीक्षक के द्वारा कार्रवाई सुनिश्चित किये जाने की बातें कही हैं. उक्त जानकारी जिला सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी कमल सिंह के द्वारा सोमवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दिया गया है.

चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

खुशियां लेकर आया दुर्गा पूजा का त्‍योहार, 9 लाख में 1.5 व 2.5 BHK का फ्लैट पटना में

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)