CM की यात्रा के मद्देनजर सर्वदलीय बैठक, कार्यक्रम में खलल डालने वालों पर होगी कार्रवाई

खगड़िया : जिले में आगामी 6 जनवरी को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दौरे के मद्देनजर बुधवार को जिलाधिकारी के कार्यालय कक्ष में एक सर्वदलीय बैठक का आयोजन किया गया. मौके पर जिलाधिकारी जय सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री का आगमन जिले के लिए गौरवान्वित करने वाला पल होगा और उनके कार्यक्रम के आयोजन में सबका सहयोग अपेक्षित है. वहीं उन्होंने कहा कि परस्पर समन्वय एवं तालमेल से इस आयोजन की सफलता को लेकर तमाम प्रशासनिक कवायद किये जा रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के आम सभा में व्यवधान या बाधा उत्पन्न करने वालों पर कार्रवाई की जायेगी. इसके पूर्व बैठक में उपस्थित सभी दलों व विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधियों का स्वागत किया गया.

मौके पर उपस्थित सदर विधायक पूनम देवी यादव ने जिलाधिकारी से अनुरोध किया कि खगड़िया की बेटी रूपाली भूषण को मुख्यमंत्री से सम्मानित कराया जाये. उल्लेखनीय है कि बीते माह जिले के गौछारी निवासी रूपाली के मिस बिहार के खिताब से नबाजा गया था. वहीं विधायक ने मुख्यालय के सभा को बाधित करने वालों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई किये जाने की बातें कहीं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की यात्रा से आमजनों में खुशी की लहर है.

खगड़िया: AVBP के नवमनोनीत जिला संयोजक का मानसी में हुआ भव्य स्वागत

बैठक में बेलदौर के विधायक पन्नालाल पटेल ने उपस्थित विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधियों से कहा कि वे अपनी मांग लिखित रूप से प्रशासन या जनप्रतिनिधि को सौंपे और आपकी भावनाओं को मुख्यमंत्री तक पहुंचा दिया जायेगा. मौके पर पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी,जदयू के जिलाध्यक्ष सुनील कुमार,भाजपा के जिलाध्यक्ष अर्जुन शर्मा, लोजपा के जिलाध्यक्ष, कांग्रेस प्रतिनिधि, मुखिया संघ के अध्यक्ष सहित विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधि उपस्थित थे.