एसपी ने दिया व्यापारियों को पूर्ण सहयोग का आश्वासन, कार्रवाई की जाएंगी सुनिश्चित

police1

खगड़िया : शहर के रामदुलारी कथा कला भवन में व्यवसायियों द्वारा पुलिस अधीक्षक के साथ बुधवार की शाम एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया. जिसमें शहर के प्रमुख व्यवसायी के साथ-साथ आमजन एवं जिले के अन्य पुलिस पदाधिकारी भी मौजूद थे. गोष्ठी में अपने विचार रखते हुए व्यवसायियों ने अतिक्रमण को शहर की एक मुख्य समस्या बताते हुए इस से शहर को निजात दिलाने की मांग की. साथ ही मौके पर बिना नंबर के ई-रिक्शा के परिचालन पर रोष व्यक्त करते हुए सीसीटीभी कैमरा लगवाने, राजेन्द्र चौक को अतिक्रमण मुक्त करने, मोटरसाईकिल चेकिंग को दंडात्मक नहीं बनाकर सुधारात्मक कार्रवाई जैसी मांगों को रखा गया.

 

 

 

वहीं कुछ वक्ताओं के द्वारा रेस ड्राइविंग, देर रात पटाखे छोड़ने एवं डीजे पर पाबंदी के लिए रात्रि गश्ती बढाये जाने की भी मांग की गई. दूसरी तरफ वक्ताओं ने शराब पर पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई की प्रशंसा करता हुए इसे और प्रभावी ढंग से चलाये जाने की बातें कही. इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक ने व्यवसायियों को संबोधित करते हुए कहा कि अतिक्रमण मुक्ति अभियान के बाद फिर से लगाई गई दुकान तत्काल हटाये जायेंगे. साथ ही पुलिस कप्तान ने लोगों को शहर के गश्ती की विस्तृत जानकारी से भी अवगत कराया.

 

 

 

 

शराब के विरुद्ध पुलिस की कार्रवाई को पुलिस अधीक्षक ने उपलब्धि बताते हुए लोगों से आहवान किया कि शराब के बारे में ज्यादा से ज्यादा सूचना प्रदान करें ताकि कार्रवाई सुनिश्चित की जा सके. वहीं उन्होंने सीसीटीभी लगाने में व्यवसायियों को आगे आने का आहवान किया. जिसपर व्यापारियों ने पूर्ण सहयोग प्रदान करने का आश्वासन दिया. साथ ही एसपी ने पुलिस से संबंधित जो मामले नहीं है. उसे भी संबंधित पदाधिकारी के समक्ष रखने का आश्वासन मौके पर लोगों को दिया.

 

 

वहीं उन्होंने  लोगों से अपील किया कि इस तरह की बैठक निश्चित समय के अंतराल पर आयोजित की जाये ताकि इसमें अन्य लोगों की सहभागिता बढ़ाई जा सके. मौके पर गोगरी के पुलिस पदाधिकारी, नगर थानाध्यक्ष एवं व्यवसायी बजरंग लाल बजाज, डा. एस.के. पंसारी, राजेश गुप्ता, चेंबर आफ कामर्स के अशोक सर्राफ सहित माड़वाड़ी युवा मंच के पदाधिकारी व स्थानीय वार्ड पार्षद आदि ने भी अपने विचार रखें.