देखें तस्वीरें! कैसे चोरी हुई थी बाइक, वाहन समेत चोर गिरफ्तार

khagaria

खगड़िया : जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र से रविवार को चोरी हुई एक बाइक को वहां कि पुलिस ने महज 12 घंटे के अंदर बरामद करते हुए चोर को भी गिरफ्तार कर लिया है. यह मामला पुलिस प्रशासन में आमजनों का विश्वास और बढा गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को खीराडीह निवासी नीरज पासवान की मोटरसाइकिल परबत्ता के आनंद वस्त्रालय के पास चोरी हो गई थी.

 

ऐसे में पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरा की मदद से चोर की पहचान की और त्वरित कार्रवाई करते हुए बाइक समेत चोर को गिरफ्तार कर लिया.

मामले पर परबत्ता के थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि चोरी गई बाईक की बरामदगी के साथ इस कांड के मुख्य अभियुक्त परबत्ता थाना क्षेत्र के कुलहरिया गांव निवासी ध्रुव शर्मा के पुत्र गौरव कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

khagaria

दूसरी तरफ पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी ने घटना के 12 घंटे के अंदर चोरी गई बाईक की बरामदगी और मुख्य अभियुक्त की गिरफ्तारी पर गोगरी के एसडीपीओ राजन कुमार एवं परबत्ता थानाध्यक्ष की प्रशंसा की है.

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)